हाथों में मेंहदी सजाए दूल्हे के इंतजार में बैठी रही दुल्हन, सुबह आई खबर से परिवार में पसरा मातम

punjabkesari.in Monday, Dec 07, 2020 - 06:57 PM (IST)

कानपुर: उत्तर प्रदेश में कानपुर के रायपुरवा में शादी समारोह की तैयारी उस समय फीकी पड़ गई जब सैलून में तैयार होने गया दूल्हा अचानक लापता हो गया। दूल्हे के परिजनों ने रात भर काफी खोजबीन की लेकिन दूल्हे का कहीं कोई कुछ पता नहीं चला। सुबह पुलिस से जानकारी मिलने पर परिजन जिला अस्पताल पहुंचे जहां पर दूल्हे को देख परिवार वालों के होश उड़ गए।

PunjabKesari
दूल्हे का मृत शरीर स्ट्रेचर पर पड़ा था। यह सूचना जैसे ही दूल्हे के घर पहुंची तो खुशियां का माहौल मातम में बदल गया।

PunjabKesari

बता दें कि कानपुर के रायपुरवा में रहने वाले मुरारी लाल की बारात रविवार को काकादेव जानी थी। बारात से पहले दूल्हा सजने के लिए पार्लर गया था। लेकिन वो वापस नहीं लौटा। उधर, बधू  पक्ष के लोग बारातियों के स्वागत की तैयारी कर रहे थे। लेकिन जब उनको सूचना मिली की दूल्हा ही लापता हो गया। इस खबर से बधू पक्ष की ख़ुशी काफूर हो गई।

PunjabKesari
दूल्हे के परिजनों ने रातभर उसकी खोजबीन की लेकिन सुबह  दूल्हे  की डेड बाड़ी मिली। जिसके बाद ख़ुशी वाले घर में मातम पसर गया।

PunjabKesari
मृतक के चचा सुशील शर्मा ने बताया कि दूल्हा पार्लर गया था वंहा से कहां गायब हो गया इसका किसी को पता नहीं है। रातभर सभी ने उसकी खोजबीन की लेकिन उसका पता नहीं चला। सुबह पुलिस से जानकारी मिली कि शुक्लागंज में दूल्हा मुरारी की बाड़ी पड़ी है। परिजनों का कहना है की उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी, लेकिन जिसने भी इस वारदात को अंजाम दिया उसको सजा मिलनी चाहिए।

PunjabKesari
दूल्हे के पिता लखन का कहना है की मुरारी के गायब  होने की जानकारी थाने में दी थी, लेकिन उसका शव मिला। पुलिस ने मुरारी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और इस बात की जांच कर रही है कि मुरारी कैसे कानपुर से शुक्लागंज पहुंचा और उसकी मौत कैसे हुई।

PunjabKesari
एसपी पूर्वी राजकुमार अग्रवाल के मुताबिक मुरारी गंगाघाट थाना क्षेत्र में बेहोशी की हालत में मिला था। उसको जिला अस्पताल भेजा गया था जंहा पर उसकी मौत हो गई। एसपी का कहना है की शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्यवाही की जाएगी।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static