स्टेज पर बैठी पिस्टल धारी दुल्हन ने की हर्ष फायरिंग, वीडियो हुआ वायरल

punjabkesari.in Sunday, Apr 09, 2023 - 03:53 PM (IST)

हाथरस: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हाथरस (Hathras) जिले में दुल्हन (Bride) के द्वारा हर्ष फायरिंग (Harsh firing) करने का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है। वायरल वीडियो में  शादी के जोड़े में स्टेज पर बैठी हुई दुल्हन (Bride) अपने हाथ में पिस्टल (Pistol) लेकर ताबड़तोड़ हर्ष फायरिंग (Harsh firing) करती दिख रही है। वहीं साथ में दुल्हन के ठीक बगल में बैठा दूल्हा (Groom) भी इस फायरिंग से एक बार को सहम सा गया। लेकिन दुल्हन ने स्टेज से अपनी ही शादी में हर्ष फायरिंग (Harsh firing) कर कानून को ठेंगा दिखा दिया।

ये भी पढ़ें: Big Road Accident: रोडवेज बस और टैंकर की टक्कर में बाइक सवार शिक्षक की मौत, 12 से अधिक लोग घायल

स्टेज पर बैठी दुल्हन ने की हर्ष फायरिंग
मिली जानकारी के मुताबिक, किसी शख्स ने शादी में दुल्हन को पिस्टल दे दी जिसके बाद दुलहन ने जमकर हर्ष फायरिंग कर दी। दुल्हन ने हवा में लगातार चार फायर किए। फायर करने के बाद दुल्हन ने यह पिस्टल स्टेज पर खड़े शख्स को दे दी। यह वीडियो हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव सलेमपुर में एक गेस्ट हाउस में शादी समारोह का बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: मंदिर में जला हुआ मिला पुजारी का शव, लोगों ने जताई हत्या की आशंका....पुलिस बता रही दुर्घटना

हर्ष फायरिंग का वीडियो हुआ वायरल
आपको बता दें कि इस गेस्ट हाउस में यह शादी शुक्रवार को ही हुई थी और इसी दौरान इस दुल्हन ने वहां हर्ष फायरिंग की। दुल्हन हाथरस जंक्शन क्षेत्र की बताई जा रही है। वहीं इस बारे में कोतवाली हाथरस जंक्शन प्रभारी गिरीश चंद गौतम का कहना है कि वायरल वीडियो की जांच पड़ताल की जा रही है, जैसे ही जांच के बाद जो निकल कर आयेगा तो कार्रवाई की जाएगी।

Content Editor

Anil Kapoor