रिश्ते हुए तार-तारः भाई ने किशोरी से किया दुष्कर्म, पीड़िता की तहरीर पर मामला दर्ज

punjabkesari.in Friday, Aug 05, 2022 - 01:00 PM (IST)

नोएडाः उत्तर प्रदेश के नोएडा जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक किशोरी के साथ रिश्ते के भाई ने दुष्कर्म किया है। जिसकी तहरीर खुद पीड़िता ने पास ही के थाने में जा कर दी। पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। जिसके बाद मामले में तत्परता दिखाते हुए पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि मामला नोएडा जिले के थाना बिसरख क्षेत्र के एक गांव का है। जहां रिश्ते के एक भाई ने किशोरी के साथ बलात्कार किया। जिसके बाद उसको धमकी भी दी कि वो इस बारे में किसी को ना कुछ बताए। पर फिर भी हिम्मत जुटा कर वह पास ही के बिसरख थाने पहुंची। जहा उसने प्रभारी निरीक्षक को सारी बात बताई। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। जिसके कुछ समय पछचात ही आरोपी को हिरासत में ले लिया गया ।

प्रभारी निरीक्षक उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि किशोरी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके रिश्ते के भाई अमित गोस्वामी ने उसके साथ कई बार बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को बृहस्पतिवार को गिरफ्तार कर लिया है। उसे अदालत में पेश किया गया जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 

Content Writer

Ramkesh