कोर्ट से वापस लौट रहे दरोगा पर दबंगों ने छोड़ा कुत्ता: विरोध पर किया हमला, वर्दी भी फाड़ी... 4 के खिलाफ FIR

punjabkesari.in Wednesday, Mar 15, 2023 - 01:04 AM (IST)

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बुलंदशहर (Bulandshahr) जिले के खानपुर क्षेत्र में आन ड्यूटी दरोगा (SI) के साथ मारपीट (Beat) करने और वर्दी फाड़ने के आरोप में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इनमें से एक को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने मंगलवार को बताया कि खानपुर थाने में तैनात उपनिरीक्षक नईम अख्तर सोमवार रात एक सिपाही के साथ मोटरसाइकिल से न्यायालय से वापस खानपुर थाना लौट रहे थे। इसी बीच गाजीपुर गांव में धर्मवीर के मकान के पास यतिन, अभिकल, रिंकू और एक अज्ञात ने उनकी मोटरसाइकिल के पीछे कुत्ता छोड़ दिया। कुत्ते के हमले से बचने के प्रयास में पुलिसकर्मी मोटरसाइकिल समेत गिर पड़े। दरोगा के विरोध जताने पर शरारती तत्वों ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया जिससे उनकी वर्दी फट गयी।

एसएसपी ने बताया कि पुलिस अधिकारी पर हमले के आरोप में 4 लोगों के खिलाफ धारा 506, 147, 353, 332 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इनमें से एक आरोपी अभिकल को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि 3 अन्य की तलाश जारी है। उन्होंने बताया कि चारों आरोपी पहले भी पुलिसकर्मियों को निशाना बना चुके हैं।

Content Writer

Mamta Yadav