गलत इंजेक्शन से बच्चे की मौत, परिजनों ने अस्पताल में किया जमकर हंगामा

punjabkesari.in Sunday, May 07, 2017 - 09:40 AM (IST)

शाहजहांपुरः यूपी के शाहजहांपुर में एक बच्ची की मौत के बाद प्राइवेट अस्पताल में तांडव शुरू हो गया। आरोप है कि डॉक्टर के गलत इंजेक्शन लगाने से बच्ची की मौत हो गई। हंगामे के बाद मौके पर भारी पुलिस बुलानी पड़ी। इसके बाद हंगामा शांत हुआ। फिलहाल परिवार आरोपी डॉक्टर खिलाफ के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहा है।

पिता का आरोप डॉक्टर ने लगाया गलत इंजेक्शन
दरअसल घटना कपूर हॉस्पिटल की है। जहां बीती सुबह बुखार से पीड़ित एक 3 महीने की बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालत में सुधार ना होने पर डॉक्टर ने बच्ची को एक इंजेक्शन लगा दिया। बच्ची के पिता फरमान का आरोप है कि इंजेक्शन लगाने के कुछ देर के बाद ही बच्ची की मौत हो गई। बच्ची की मौत के बाद डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए परिजनों ने अस्पताल में हंगामा शुरू कर दिया। इस दौरान अस्पताल के डॉक्टर यूडी कपूर ने गुस्साई भीड़ से बचने के लिए खुद को केबिन में बंद कर लिया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत किया
इसके बाद मौके पर भारी पुलिस बल भी पहुंची। जिसके बाद हंगामे को शांत कराया गया। अस्पताल में किसी बच्चे की मौत का ये पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी यहां बच्चों की मौत पर कई बार हंगामा हो चुका है, लेकिन परिजनों का आरोप है कि बच्ची की मौत का जिम्मेदार आरोपी डॉक्टर है, जिसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। वहीं आरोपी डॉक्टर यूडी कपूर अपने इलाज को सही बता रहा हैं और बच्चे की मौत की वजह बीमारी बता रहे हैं।