शादी समारोह में शामिल होने गया बच्चा हुआ लापता, 9 दिन बाद तालाब किनारे बोरे में मिला शव

punjabkesari.in Sunday, Dec 18, 2022 - 01:26 PM (IST)

फतेहपुर: जिले के एक गांव से नौ दिन पहले लापता हुए 12 वर्षीय बच्चे का बोरे में भरा शव शनिवार को तालाब से बरामद किया गया। यह जानकारी पुलिस ने दी। थरियांव थानाध्यक्ष (एसएचओ) आशुतोष सिंह ने शनिवार को बताया कि थाना क्षेत्र के सैदपुर-भेदपुर गांव निवासी अनिल लोधी का बेटा शिवम आठ-नौ दिसंबर की रात गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए घर से गया था, लेकिन, फिर वापस नहीं आया।

उन्होंने बताया कि देर रात तक घर वापस न आने पर परिजनों ने उसकी खोजबीन की और कुछ पता नहीं चलने पर नौ दिसंबर को अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज करवाया। वहीं बच्चे का शव मिलने के बाद गांव सन्नाटा पसरा हुआ है। परिजनों को रो रो कर बुराहाल हाल हो गया।

एसएचओ ने बताया कि नौ दिसंबर को परिजन की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर खोजबीन शुरू की गई, लेकिन कोई सुराग नहीं मिल सका। उन्होंने बताया कि शनिवार को ग्रामीणों ने गांव के समीप स्थित तालाब में एक बोरा तैरता हुआ देखा तो पुलिस को सूचना दी। सिंह ने कहा, ‘‘पुलिस बच्चे के शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है, उसके मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।'

Content Writer

Ramkesh