सियासी दुनिया में प्यार से 'नेता जी' कहे जाने वाले मुलायम की हालत अब भी चिंताजनक

punjabkesari.in Friday, Oct 07, 2022 - 04:55 PM (IST)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की हालत लगातार गंभीर बनी हुई है और उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल के आईसीयू (सघन चिकित्सा इकाई) में जीवन रक्षक औषधियां दी जा रही हैं। सपा ने शुक्रवार को ट्वीट किया, “मेदांता अस्पताल द्वारा शुक्रवार को जारी मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक, मुलायम सिंह यादव की हालत अब भी चिंताजनक बनी हुई है और उन्हें जीवन रक्षक औषधियां दी जा रही हैं।

मेदांता अस्पताल ने मुलायम का मेडिकल बुलेटिन किया जारी 
शुक्रवार दोपहर को अब गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल ने मेडिकल बुलेटिन जारी किया है, जिसमें कहा कि मुलायम  की हालत अभी भी क्रिटिकल है और वो लाइफ़ सेविंग ड्रग पर है। मेदांता की स्पेशल डॉक्टर की टीम उनके इलाज में जुटी है। बता दें कि  बीते रविवार से मुलायम सिंह को आईसीयू में वेंटीलेटर पर रखा गया है, लेकिन डॉक्टरों के लगातार प्रयास के बाद भी उनकी सेहत में अधिक सुधार नहीं हो रहा है। दूसरी ओर सपा संरक्षक का हाल चाल लेने के लिए शुभेच्छुओं का तांता लगा हुआ है।  विशेषज्ञ चिकित्सकों का एक दल उनकी स्थिति पर लगातार नजर बनाए हुए है।” 

बृजेश पाठक गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल पहुंचे
वहीं शुक्रवार की सुबह उत्तरप्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल पहुंचे। जहां उन्होंने प्रोफेसर रामगोपाल यादव से मुलाकात करके नेताजी के स्वास्थ्य का हालचाल जाना और यूपी सरकार की ओर से हर संभव सहायदा उपलब्ध कराने का भरोसा दिया। 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj