बस में सोई युवती से खलासी ने की रेप की कोशिश, ड्राइवर भगाता रहा बस....पुलिस ने पीछा कर अरेस्ट किया

punjabkesari.in Thursday, Oct 03, 2024 - 01:50 PM (IST)

लखनऊ: यूपी में लड़कियों से छेड़खानी का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। अभी लखनऊ के शहीद पर बैड टच का मामला सामने आया फिर आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर चलती प्राइवेट बस में एक युवती के साथ छेड़खानी की गई है। लड़की ने आरोप लगाया है कि रात में सोते समय बस के खलासी ने दुष्कर्म की कोशिश की।

पीड़िता ने बताया कि कोई मदद नहीं मिलने पर डायल 112 पर फोन घुमाया। इसके बाद पुलिस की गाड़ी ने पीछा करना शुरू किया। कन्नौज जिले में सौरिख के पास बस को रुकवाया गया। पीड़िता के परिजन भी मौके पर पहुंच गए और पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। आरोपी की पहचान गोंडा भदौलिया गांव के निवासी रिजवान (35) के तौर पर हुई है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

लड़की ने बताया कि 'मैं अक्सर इसी बस से नोएडा से लखनऊ आती-जाती हूं। बस मालिक मेरे परिवार के परिचित सदस्य हैं। मैं 500 रुपए किराया भी देती हूं। बस का स्टाफ मुझे पहचानता है। आने-जाने की वजह से बस स्टाफ से बातचीत भी हो जाती थी। 'उस रात मैं सीट पर सोई थी, अचानक वह मेरा पैर छूने और खींचने लगा। इटावा से कन्नौज तक, मैं दशहत में रही। पुलिस ने जब उसे पकड़ा, तब सांस में सांस आई। यह कभी नहीं सोचा था, कि ड्राइवर मेरे साथ गलत करने की कोशिश करेगा।'

नोएडा में प्राइवेट जॉब करती है युवती
लखनऊ की रहने वाली 22 वर्षीय युवती नोएडा की एक निजी कंपनी में जॉब करती है। सोमवार की रात को वह स्लीपर बस से नोएडा से लखनऊ आ रही थी। लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर सफर के दौरान ही बस के अतिरिक्त ड्राइवर रिजवान अली ने युवती के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया।

कन्नौज के एसपी अमित कुमार आनंद ने बताया कि आरोपी के खिलाफ छेड़खानी का केस दर्ज कराया गया है। उसे जेल भी भेज दिया गया है। स्लीपर बस पटना के वैशाली ट्रैवल्स की है। यह बस नोएडा से लखनऊ होते हुए पटना की तरफ जा रही थी। बस में करीब 60 पैसेंजर्स हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static