पिस्टल के दम पर महिला कांस्टेबल से दारोगा ने किया रेप, पीड़िता ने SP से लगाई न्याय की गुहार

punjabkesari.in Saturday, Oct 05, 2019 - 12:01 PM (IST)

फतेहपुरः अब तक आप ने किसी आम जन को अपने साथ हुई घटना को लेकर पुलिस विभाग के चक्कर और फरियाद लगाते देखा और सुना होगा, लेकिन यूपी के फतेहपुर में वर्दी पहनकर लोगों की सुरक्षा करने वाली महिला कांस्टेबल अपने ही विभाग में तैनात दरोगा के झांसे का शिकार हो गई। जहां हथगांव थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने चौकी में तैनात दरोगा के ऊपर पिस्टल की दम पर रेप का आरोप लगाया है।

महिला ने इस घटना की जानकारी थाने में दी, लेकिन थाने में महिला की कोई सुनवाई नहीं हुई उल्टा महिला के पति के ऊपर एससीएसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर दिया। जिससे आजिज महिला ने आज एसपी आफिस पहुंचकर अपनी फरियाद एसपी से लगाई। जहां एसपी ने जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन देकर महिला को वापस भेज दिया।

वहीं पीड़ित महिला का कहना है कि घर पर हम अकेले थे, तभी चौकी इंचार्ज आशुतोष सिंह अपने सिपाहियों के साथ मेरे घर पर आए और मेरे घर का दरवाजा खुलवाकर उसके साथ पिस्टल की दम पर गलत काम किया और उसकी दोनो बच्चियों को सिपाही बंधक बना लिए थे और चीखने चिल्लाने पर जान से मारने की धमकी दे डाली।

वहीं इस मामले में एसपी रमेश ने बताया कि इस मामले की जांच कराई जा रही है, जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएगा उसी अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।


 

Tamanna Bhardwaj