नोटबंदी से देश के बड़े उद्योगपतियों को ही हुए फायदेः शकील अहमद

punjabkesari.in Tuesday, Feb 28, 2017 - 03:06 PM (IST)

गोरखपुरः पूर्व केंद्रीय मंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शकील अहमद ने गोरखपुर में प्रेस वार्ता के दौरान भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और भाजपा के नेताओं ने लोगों को केवल झूठे आश्वासन दिए है।

नोटबंदी से है आम जमता परेशान
शकील अहमद ने यहां नोटबंदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि नोटबंदी ने आम आदमी के काम-धंधे सब ठप्प करके रख दिए है। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि देश में 20 लाख करोड़ नोट चलते हैं जिसमें व्यापारियों और उद्योग घरानों के ऊपर लगभग 1 लाख 40 हजार करोड़ का कर्ज था लेकिन हमारे पीएम ने इन सबके कर्ज माफ कर दिए। इस प्रकार उन्होंने अमीर उद्योगपतियों का ही फायदा किया है।  उन्होंने कहा नोटबंदी से बेरोजगारी बढ़ी है और सबसे ज्यादा आम लोग परेशान हुए जिनकी सुध लेने वाला कोई नहीं

भाजपा के नेताओं की है अपराधिक छवि
उन्होंने पीएम के स्वच्छ भारत अभियान पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि यह यूपीए गवर्नमेंट की परियोजना थी जिसका नाम निर्मल भारत हुआ करता था जिसे पीएम ने बदलकर स्वच्छ भारत कर दिया और इसके बजट को भी पीएम ने 50 प्रतिशत का कम कर दिया। वहीं शकील अहमद ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए  कहा कि एक पर भाजपा की पार्टी में अपराधी नेता शामिल है। जिनमें से एक के ऊपर 11 तो दूसरे पर 13 मुक़दमे चल रहे है।