“मैं आई हूं यूपी-बिहार लूटने” गाने पर रशियन के नाचते ही बेकाबू हुई भीड़, पुलिस को करनी पड़ी लाठी चार्ज

punjabkesari.in Friday, Oct 06, 2023 - 04:28 PM (IST)

झांसी: उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में “मैं आई हूं यूपी-बिहार लूटने” गाने पर जैसे ही रशियन डांसर ने ठुमके लगाए तो सामने खड़ी हजारों की भीड़ में बवाल मच गया। लोगों में रशियन डांसर के ठुमका का नशा ऐसा चढ़ा कि भीड़ को काबू में करने के लिए पुलिस को लाठियां बरसानी पड़ी। लाठीचार्ज और भगदड़ होने की वजह से कई लोग घायल हो गए।

आपको बता दें कि जिले के मऊरानीपुर में हर साल प्रान्तीय मेला जलबिहार महोत्सव का आयोजन होता है। इसमें स्वीट नाइट कार्यक्रम भी होता है। लेकिन इस बार स्वीट नाइट कार्यक्रम पर रोक लगाई गई थी। इसके बावजूद स्वीट नाइट कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस बार कार्यक्रम में रशियन डांसर समेत अन्य डांसरों को बुलाया गया था। इसकी सूचना पूरे क्षेत्र में थी। गुरुवार रात को रशियन डांसर का डांस देखने के लिए हजारों की संख्या में लोग पहुंच गए। इस दौरान पुलिस की मौजूदगी में फिल्मी गानों पर डांस हुआ। इस कार्यक्रम में डांसरों के साथ सिंगर भी पहुंचे थे।

रशियन को देखते ही बेकाबू हो गई भीड़
देर रात जैसे ही रशियन डांसर ने ठुमके लगाए तो भीड़ भी खड़ी होकर डांस करने लगी। इससे हालत बेकाबू हो गई और बेरिक्रेटिंग टूट गई। कार्यक्रम में बेकाबू भीड़ पर बाउंसरों और पुलिस ने जमकर लाठियां चलाईं। इससे भगदड़ मच गई और कई लोग घायल हो गए। इनमे एक युवक की आंख में चोट आई। आनन -फानन में उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र उपचार के लिए भेजा गया।

 

 

 

 

Content Writer

Imran