दबंग अध्यापक ने प्रिंसिपल को सरेआम जमकर पीटा, जानिए क्या है पूरा मामला

punjabkesari.in Tuesday, Feb 02, 2021 - 01:23 PM (IST)

मेरठ: सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले का एक वीडियो बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। जिसमें एक दबंग अध्यापक प्रिंसिपल की बेरहमी से पिटाई कर रहा है। बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो थाना दौराला क्षेत्र के किसान इंटर कॉलेज का है। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी अध्यापक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी मुताबिक आरोपी अध्यापक प्रिंसिपल हरेंद्र पर अपना नाम वरिष्ठता सूची में भेजने का दबाव बना रहा था, लेकिन जब प्रिंसिपल ने उसकी बात नहीं मानी तो अध्यापक आग बबूला हो गया और प्रिंसिपल को गिरा-गिराकर बेरहमी से पीटने लगा। इस दौरान वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने उनके बीच हुई मारपीट का वीडियो बना लिया और फिर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया में वीडियो के वायरल के बाद पुलिस ने आरोपी अध्यापक के खिलाफ मुकदमा दर्ज पर तलाश शुरु कर दी है। वहीं कॉलेज में पूछताछ करने के बाद पता चला कि दोनों के बीच कुछ दिनों से विवाद चल रहा था। इसी के चलते आरोपी टीचर ने प्रिंसिपल को बात करने के बहाने बुलाया और गाली-गलौच करते हुए मारपीट करने लगा। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Anil Kapoor