अपराध को संरक्षण देने वाले राजनीतिज्ञ बांध लें बोरिया-बिस्तर: मौर्य

punjabkesari.in Saturday, Feb 11, 2017 - 04:02 PM (IST)

कानपुर:उत्तर प्रदेश विधान परिषद के स्नातक और शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र की 5 सीटो के लिए हुए चुनावों में 3 सीट पर कब्जा करने से उत्साहित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आज साफ किया कि सूबे में अपराध को सरंक्षण देने वाले राजनीतिज्ञों के लिए बोरिया बिस्तर बांधने का समय आ गया है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने यहां संवाददाताओं से कहा कि राज्य विधानसभा चुनाव के पहले चरण में उत्तर प्रदेश के पश्चिमी इलाकों के 15 जिलों की 73 सीटों पर हो रहे चुनाव में मतदाताओं के रूझान से भी स्पष्ट हो रहा है कि जनता भाजपा सरकार की पक्षधर है। प्रदेश में सरकार बनने पर अपराध की राजनीति करने वाले अपना बोरिया बिस्तर बांध लें।

अखिलेश राज में प्रदेश की जनता अपने को असुरक्षित महसूस कर रही
मौर्य ने कहा कि स्नातक एमएलसी की गोरखपुर सीट से पार्टी प्रत्याशी देवेन्द्र सिंह, मेरठ एवं कानपुर सीट पर पार्टी प्रत्याशियों ने भारी बहुमत से जीत दर्ज की है। उन्होंने कहा कि इन सीटों पर पिछली बार भाजपा प्रत्याशी कम वोटों से जीते थे, पर इस बार विपक्षी धूल भी नहीं पा सके जिससे राज्य विधानसभा चुनाव की तस्वीर लगभग साफ हो गई है।  उन्होंने कहा कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में 73 सीटों पर हो रहे मतदान में मतदाताओं का रूझान पार्टी के प्रति जबरदस्त है। मुहावरे के जरिए अखिलेश यादव और पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) जावीद अहमद को भी घेरते हुए मौर्य ने कहा कि ‘एक तो करेला फिर नीम चढ़ा’, पहले तो अखिलेश के समर्थक जमकर अत्याचार कर रहें हैं फिर डीजीपी जाति एवं धर्म के आधार पर कार्रवाई करते हैं जिससे अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। अखिलेश सरकार में प्रदेश की जनता अपने को असुरक्षित महसूस कर रही है।

बीजेपी सरकार बनते ही निर्दोष लोगों को दिलाएगी न्याय
मौर्य ने कहा कि भाजपा की सरकार बनते ही निर्दोष लोगों को न्याय दिलाएगी और अखिलेश के उन सभी समर्थकों को जेल में डालने का काम किया जाएगा जो लोगों की जबरन जमीनों पर कब्जा लिए हुए हैं। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी ने संकल्प पत्र में स्पष्ट कर दिया है कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनते ही लघु एवं सीमान्त किसानों का कर्ज माफ कर दिया जाएगा और इसके साथ दोबारा दिए गए कर्ज का ब्याज सरकार स्वयं वहन करेगी। उन्होंने कहा कि इसके अलावा बुंदेलखंड के विकास के लिए बुंदेलखंड विकास बोर्ड का गठन किया जाएगा। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अखिलेश सरकार में छात्रों को मिलने वाले लैपटाप जाति और धर्म देखकर दिया गया है। भाजपा की सरकार बनने पर लड़कियों को स्नातक तक की शिक्षा नि:शुल्क दी जाएगी और बिना-जाति धर्म के लैपटाप और वन जीबी इंटरनेट कनेक्टिविटी भी दी जाएगी।

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें