बहू ने रेता सास का गला, प्रेमी को मिलने से किया था मना

punjabkesari.in Monday, Dec 10, 2018 - 01:58 PM (IST)

मिर्जापुरः कहते हैं कि अपराधी कितना भी शातिर क्यों न हो, अपने जुर्म का कोई न कोई निशान छोड़ ही जाता है। ऐसा ही कुछ मिर्जापुर में देखने को मिला है। जहां एक बहु ने उसके नजायज संबंधों के बारे में जान गई सास को प्रेमी के साथ मिलकर मौत क घाट उतार दिया। पुलिस इस मामले की जांच कर रही ही थी कि एेसे साक्ष्य सामने आए जो बेहद चौंकाने वाले थे।

मामला चील्ह थाना क्षेत्र के दलापट्टी गांव का है। यहां की रहने वाली 65 वर्षीय पेड़ा देवी की छोटी का बहू का गांव के ही एक आदमी के साथ नाजायज संबंध हैं। सास पेड़ा देवी दोनों को मिलने जुलने से मना करती थी। जिसके चलते सास-बहू का विवाद हो गया और तभी बहू ने सास को मारने की पूरी साजिश रच डाली।

वहीं 5 दिसंबर को शातिर बहू ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर चारपाई पर सो रही पेड़ा देवी के मुंह पर तकिया रख कर दबा दिया। इसके साथ ही चापड़ से उसका गला रेत दिया। महिला की मौके पर मौत हो गई। इसके बाद दोनों ने महिला को कमरे के बाहर दीवार से सटाकर बैठा दिया। घर के अन्य परिजनों ने पेड़ा देवी की लाश देखी तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सर्विलांस के जरिए घटनास्थल की छानबीन की। इस दौरान पुलिस को छोटी बहू के कमरे से खून के कुछ दाग मिले। जिसके चलते पुलिस का शक उसपर आ गया।

वहीं जब पुलिस ने बहू से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कूबुल लिया और सारी वारदात के बारे में पुलिस को बताया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है।

Tamanna Bhardwaj