नागवार गुजरी सास की बोली, तो बहू ने खेली खून की होली

punjabkesari.in Friday, Apr 05, 2019 - 06:15 PM (IST)

आगराः जगजाहिर है कि सास बहू के रिश्ते में थोड़ी बहुत नोक-झोक चलती ही रहती हैं, लेकिन कई बार ये छोटे झगड़ों का अंजाम मौत तक पहुंच जाता है। इसी प्रकार मामला आगरा में देखने को मिला है। जहां कलयुगी बहू को सास की बात इतनी चुभ गई कि रात के अंधेरे में सास को मौत के घाट उतार दिया।

मामला थाना सदर के ग्वालियर हाइवे स्थित गांव नैनाना जाट का है। यहां मृत महिला रूपवती(65) के बेटे यूनुस का आरोप है कि उसकी मां और पत्‍नी शहनाज के बीच झगड़ा हुआ था। गुरुवार की रात शहनाज ने उसे और उसके तीन बच्‍चों को दूध पीने के लिए दिया। दूध स्‍वाद में कुछ कड़वा सा लगा। इसके बाद युनूस और तीनों बच्‍चें गहरी नींद में सो गए।

वहीं सुबह जब पड़ोस में रहने वाला उसका भतीजा इरफान दरवाजे पर आया और आवाज दी तब उसकी नींद खुली। आवाज के बावजूद भी जब युनूस की मां जागी नहीं तो उसे शक हुआ। पास में जाकर देखा तो मां की मौत हो चुकी थी और उनके गले पर निशान थे। पलंग के आस-पास चूडि़यां टूटी हुई पड़ी थीं। युनूस का आरोप है कि वो चूडि़यां शहनाज की ही थीं। युनूस का आरोप है कि उसकी मां की हत्‍या शहनाज ने ही की है।

पुलिस ने आरोपी बहू शहनाज को गिरफ्तार कर लिया है और आरोप के आधार पर पुलिस शहनाज से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने मृत महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Tamanna Bhardwaj