प्यार में रोड़ा बन रही पुलिसवाली मां को बेटी ने प्रेमी संग उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Saturday, Feb 15, 2020 - 04:54 PM (IST)

गाजियाबादः गाजियाबाद से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसने इंसानियत को झकझोर कर रख दिया है। जहां शुक्रवार को एक बेटी ने प्यार में रोड़ा बन रही महिला हेड कांस्टेबल मां को प्रेमी संग मिलकर गला घोंटकर मार दिया। पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने मृतका की नाबालिग बेटी और उसके प्रेमी को हिरासत में ले लिया है।

जानिए क्या है पूरा मामला?
पुलिस के मुताबिक, 44 बर्षीय मृतका शशि माला शुक्ला पत्नी गोपाल ठाकुर जो कि दिल्ली पुलिस में हेड कांस्टेबल थी और अपने परिवार के साथ थाना लिंक रोड इलाके की ब्रिज विहार कॉलोनी में ही स्थित इसी मकान नंबर बी 602 ए में रहती थी। इनकी एक 15 बर्षीय नाबालिग बेटी है। जिसका पड़ोस में ही रहने वाले जितेंद्र नाम के एक नाबालिग से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसकी जानकारी शशि को मिली थी। तो इसका विरोध शशि द्वारा किया गया था। बताया जा रहा है कि शशि ने अपनी बेटी और उसके प्रेमी की पिटाई कर दी थी। जिसका बदला लेने के लिए उसकी बेटी और प्रेमी ने उस वक्त शशि पर हमला बोला जब शशि घर पर अकेली थी। उसी दौरान दोनों ने मिलकर शशि का गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

हत्या कर खुद ही शोर मचाने लगी कलयुगी बेटी 
मृतका के पड़ोसियों के अनुसार उसके बाद खुद ही लोगों को बरगलाने के लिए मृतका शशि की बेटी खुद ही जोर-जोर से शोर मचाने लगी की मम्मी को क्या हो गया ? और मदद मांगने पड़ोसियों के पास पहुंची। उसके बाद आसपास के लोग भी मौके पर पहुंचे और महिला शशि माला को अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

बेटी और उसके प्रेमी से पूछताछ कर रही पुलिस
जिस वक्त इस वारदात को अंजाम दिया गया उस वक्त शशि के पति गोपाल बाहर गए हुए थे। घटना की जानकारी मिलने के बाद शशि के पति घर पहुंचे। जिसके बाद बेटी और उसके दोस्त द्वारा पत्नी की हत्या की लिखित शिकायत लिंक रोड थाना पुलिस से की गई। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शुरुआती जांच में शशि की बेटी और उसके प्रेमी को ही हत्या का दोषी मानते हुए दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static