मौलाना तौकीर रजा ने दिया विवादित बयान, कहा- जिस दिन मुसलमान सड़कों पर आ गया तो संभलेगा नहीं

punjabkesari.in Friday, Apr 22, 2022 - 01:48 PM (IST)

बरेली: आईएमसी राष्ट्रीय अध्यक्ष  मौलाना तौकीर रजा खान ने उत्तर प्रदेश सरकार की बुल्डोजर कार्यवाही पर सवाल उठाया है।  उन्होंने इसे लेकर विवादित बयान दिया है। मौलाना तौकीर रजा ने कहा इसी प्रकार से सरकार का रवैया रहा था तो ,हिंदुस्तान में महाभारत होने से कोई नहीं बचा सकता है। मौलाना ने कहा कि बड़े- बड़े आतंकवादी देखे  जिनका आतंकवाद और जुर्म साबित हो गया।

अपराधी को सजा देना कोर्ट का काम 
 उन्होंने कहा कि अपराधियों की सम्पत्ति कुर्क की गई। जब्त की गई क्योंकि यह उनकी सम्पत्ति नहीं थी बल्कि देश की थी। अपराधी को सजा देना कोर्ट का काम है। बुलडोजर वाले फैसला नहीं कर सकते।  बुलडोजर चलता है तो देश का नुकसान करता है। किसी ने अपराध किया है इसका मतलब यह नहीं उसके घर ने अपराध किया है। अपराधी को सजा मिलना चाहिये उसके  घर को तोडना नहीं चाहिए । अगर कोई बुलडोजर चला रहा है तो इसका मतलब यह है वह देश का नुकसान कर रहा है वह देशद्रोही है और कानून अपने हाथ में ले रहा है।  ऐसे लोगों के खिलाफ तमाम हिन्दू मुस्लिमों को साथ आना चाहिए ।

ईद के बाद हम दिल्ली से देशव्यापी जेल भरो आंदोलन करेंगे 
मौलाना तौकीर रजा ने  भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि सबका साथ सबका विकास सिर्फ कहने भर की बात है । यह बस एक नारा है इस पर अमल नहीं हो रहा है।  उन्होंने कहा कि  सरकार के पास 10  दिन है सब सही कर ले। ईद के बाद हम दिल्ली से देशव्यापी जेल भरो आंदोलन करेंगे इसमें हिन्दू मुस्लिम लोग शामिल होंगे। मौलाना ने तंज कसते  हुए कहा कि कोर्ट सरकार हमें सुनना नहीं , कोर्ट से जिस तरीके के फैसले आ रहे है ऑन  स्पॉट फैसले हो रहे है , कोर्ट को नजरअंदाज किया जा रहा है। आरोपी और अपराधी में अंतर होता है जिस तरीके से आरोपी के घर बुलडोजर चलाया जा रहा है ।

जिस दिन मुसलमान सड़को पर आएगा तो नहीं पाएगी सरकार 
उन्होनें कहा कि जिस दिन मुसलमान सड़को पर आएगा तो सरकार इन्हे राके नहीं पाएगी। उन्होंने मोदी सरकार को चेताया कि  अगर उन्होंने इस तरीके को दुरस्त नहीं कियाअपनी चुपकी नहीं तोड़ी ,तुम सबके प्रधानमंत्री हो, तुम्हारे मौजूदगी में ऐसी बेमानी हो रही है।  अगर  धृतराष्ट्र  अंधे बहरे बने नहीं रहते तो महाभारत नहीं होती और नरेंद्र मोदी धृतराष्ट्र की भूमिका से बाहर नहीं आते तो हिंदुस्तान में महाभारत होने से कोई बचा नहीं सकता |


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static