शादी में शामिल होने गए युवक का खेत में मिला खून से लथपथ शव, चाकू से गोदकर हत्या

punjabkesari.in Saturday, May 22, 2021 - 02:35 PM (IST)

कौशांबी: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में कड़ा धाम कोतवाली इलाके के एक गांव में एक युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई। युवक का शव गांव के बाहर खेत में खून से लथपथ मिला। सुबह ग्रामीणों ने युवक का खून से लथपथ शव देखा तो इलाके में हड़कंप मच गया। कडाधाम कोतवाली के कमालपुर से बारात में शामिल होने के लिए रुकुनपुर कल रात को गया था। सूचना मिलते ही कड़ा धाम कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची। इसके बाद अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर सिंह एवं सीओ भी पहुंचे। फील्ड यूनिट एवं एसओजी टीम ने मौके पर पहुंचकर हत्या से संबंधित साक्ष्य एकत्रित किया। युवक की हत्या से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक की हत्या के बारे में परिजन कुछ भी नहीं बता पा रहे हैं।

बता दें कि कड़ा धाम कोतवाली क्षेत्र के रुकनपुर गांव के ग्रामीण सुबह खेतों की तरफ शौच के लिए जा रहे थे। तभी वह गांव से थोड़ी दूर ही पहुंचे थे कि अचानक रोड किनारे एक खेत में खून से लथपथ शव मिला। शव के पास सड़क में भी खून की छीटें पड़ी थी। देखते ही देखते मौके पर तमाम ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। सूचना के बाद मौके पर कड़ा धाम कोतवाली पुलिस पहुंची। थोड़ी ही देर बाद अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर सिंह एवं सिराथू सीओ भी पहुंचे। उन्होंने स्थानीय लोगों से युवक के बारे में पूछताछ की लेकिन कोई नहीं बता पाया। थोड़ी देर बाद जब युवक के रिश्तेदार उधर आए तो शव देखकर उसकी शिनाख्त कर ली। इसके बाद घटना की जानकारी परिजनों को दी। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

हालांकि तब तक पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज चुकी थी। युवक कमालपुर निवासी गुड्डू निर्मल (28) है। वह अपनी रिश्तेदारी रुकुनपुर गांव बारात में शामिल होने के लिए कल रात को गया था। रात में किसी ने गुड्डू की चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या कर दी। उसके चेहरे एवं शरीर के कई हिस्से में गंभीर चोट के निशान थे। एसओजी एवं फील्ड यूनिट भी पहुंची। फील्ड यूनिट ने तमाम अहम सुराग हासिल किया। इसके अलावा अपर पुलिस अधीक्षक ने ग्रामीणों से युवक के बारे में पूछताछ की।

अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर सिंह ने बताया कि कड़ा धाम कोतवाली इलाके के रुकुनपुर गांव में एक युवक का शव मिला है। युवक की चाकू से गोदकर हत्या की गई है। युवक पड़ोस के ही गांव का रहने वाला है और वह बारात में शामिल होने के लिए आया था। मुकदमा दर्ज कर घटना की छानबीन की जा रही है।

Content Writer

Ramkesh