पेड़ से लटका मिला प्रेमी जोड़े का शव, हत्या या आत्महत्या ?

punjabkesari.in Monday, Sep 18, 2017 - 06:01 PM (IST)

मऊः उत्तर प्रदेश में एक दिल दहला देेने वाला मामला सामने आया है, जहां गांव के बाहर एक पेड़ पर युवक और युवती की फंदे से लटकी लाशें मिली। जिससे पूरे गांव में सनसनी फैल गई। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दोनों की लाशें पेड़ पर लटकी मिली
दरअसल एक युवक को नामजद करते हुए लड़की के परिजनों ने भगा ले जाने का प्रार्थना पत्र थाने में दिया था, जिसके बाद पुलिस लगातार सुराग राशि में लगी हुई थी। युवक के परिजनों पर लगातार दबाव बनाई हुई थी, जिसकी वजह से बीती रात किसी समय युवक और युवती गांव में पहुंचे। तो वहां दोनों की लाशें पेड़ पर लटकी मिली।

हत्या कर आत्महत्या का रुप दिया
वही ग्रामीणों का कहना था कि शव को देखने के बाद ऐसा लगता है कि उनकी हत्या कर आत्महत्या का रुप दिया जाने का प्रयास किया गया है क्योंकि जिस पेड़ की डाली पर से लटका मिला वह डाली भी टूटी हुई थी और इतनी मजबूत भी नहीं थी कि वह दो शरीर का बोझ को झेल सके।

मार कर पेड़ पर लटकाया गया
लडके के पिता का कहना है कि उसके लडके को मार कर पेड़ पर लटकाया गया है।जबकि दोनों परिवारों के लोग लड़की और लडके को ढूंड रहे थे। अब सवाल उठता है की जब परिवार वाले दोनों को ढूंड रहे थे तो दोनों लड़का और लड़की गांव कैसे पहुचे। और उनकी लाश टूटे हुए पेड़ की डाल पर कैसे लटकी मिली।

पुलिस जांच में जुटी
पुलिस ने जांच शुरू कर दी है सूचना पाते ही पुलिस ने मौके पर जा कर शव को थाने ले आए और पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं अपर पुलिस अधीक्षक का कहना था की किसी ने हत्या कर शव को लटका दिया ऐसा नहीं लग रहा है। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है कि दोनों की मौत किस परिस्थिति में हुई है। जो भी दोषी पाया जाएगा उसे बक्शा नहीं जाएगा।