आवारा कुत्ते की मौत से छात्रा को पहुंचा गहरा सदमा, पानी की टंकी से कूदकर दी जान

punjabkesari.in Saturday, Nov 05, 2022 - 11:40 AM (IST)

Meerut: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक आवारा कुत्ते की मौत से एक छात्रा को इतना सदमा लगा कि वह पानी की टंकी से कूदकर अपनी जान दे दी। वहीं, परिजनों ने पुलिस कार्रवाई से इनकार करते हुए कक्केपुर गांव में छात्रा का अंतिम संस्कार कर दिया है।

जानें क्या है पूरा मामला
बता दें कि मामला मेरठ के कंकरखेड़ा स्थित डिफेंस एनक्लेव का है। जहां एक आई नीट क्वालिफाइड छात्रा गौरी (24) एक आवारा कुत्ते की मौत से इतना सदमा लगा कि कल यानी शुक्रवार सुबह के वक्त उसने पानी की टंकी से कूद गई। आनन-फानन में उसे स्थानीय अस्पताल में पहुंचाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं, इस हादसे से पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

घायल कुत्ते को घर लाकर किया इलाज
वहीं, इस मामले में जानकारी देते हुए सीओ दौराला अभिषेक पटेल ने बताया कि गेल के गाजियाबाद कार्यालय में तैनात संजय त्यागी परिवार संग डिफेंस एन्क्लेव में रहते हैं। जिनका एक बेटा और बेटी है। साथ ही उन्होंने बताया कि उनकी बेटी को जानवरों से बहुत प्यार था। इसी कड़ी जब वह वीरवार को अपने पालतू कुत्ते के साथ घूमने निकली तो सड़क पर एक घायल कुत्ता देख उसे घर ले आई। जिसके बाद उसने कुत्ते का उपचार किया, लेकिन वह ठीक नहीं हुआ और उसकी मौत हो गई। जिससे गौरी को गहरा सदमा पहुंचा था।

कुत्ते की मौत से छात्रा को पहुंचा गहरा सदमा
इसके बाद कुत्ते की मौत पर वह बहुत रोई, लेकिन उसकी दादी ने उसको बहुत समझाया। इसी के चलते शुक्रवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे गौरी घर से निकली और पार्क में बने ओवरहेड टैंक से कूद गई। वहीं, आवाज सुनकर आसपास के लोग भागे चले आए तो देखा की गौरी खून से लथपथ जमीन पर तड़प रही थी। उसी वक्त उसे आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं, इसके बाद परिजनों के किसी भी तरह की पुलिस कार्रवाई से मना कर दिया और शाम को पैतृक गांव कक्केपुर में गौरी का अंतिम संस्कार कर दिया।


 

Content Editor

Harman Kaur