रेल लाइन पर मिले लापता देवर-भाभी के शव, जताई जा रही यह आशंका

punjabkesari.in Sunday, May 20, 2018 - 11:18 AM (IST)

आगरा: अछनेरा रेलवे स्टेशन पर उस समय हड़कंप मच गया जब अछनेरा से मथुरा की ओर जाने वाली रेल लाइन पर 2 शव पड़े मिले। रेल ट्रैक पर शव पड़े होने की सूचना ग्रामीणों ने गेटमैन को दी जिसके बाद मौके पर जीआरपी और क्षेत्रीय पुलिस पहुंच गई। इन शवों में से एक नाबालिग युवक का था तो दूसरा विवाहिता युवती का। जीआरपी और क्षेत्रीय पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और कानूनी कार्रवाई कर पोस्टमार्टम गृह भेज दिया।

क्षेत्रीय पुलिस ने नाबालिग युवक और विवाहिता की शिनाख्त की, जो अछनेरा थाना क्षेत्र के मोहल्ला राठिया के रहने वाले पाए गए। लोगों ने बताया कि मृतक मोहल्ला रठिया के रहने वाले अजय पुत्र चरन सिंह और रेनू पत्नी राकेश हैं जो रिश्ते में चचेरे देवर-भाभी हैं। लोगों ने बताया कि मृतक रेनू व अजय के बीच एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसकी चर्चा गांव में भी थी। परिजनों को इनके अवैध संबंधों की जानकारी हो गई थी जिस पर दोनों के परिजनों द्वारा सख्ती बरती जा रही थी।

परिजनों ने बताया कि देर रात दोनों सामान लेकर घर से निकले और अछनेरा रेलवे स्टेशन पहुंचे, जहां पर लोगों ने उन्हें लखनऊ बांद्रा एक्सप्रैस ट्रेन का इंतजार करते हुए देखा था लेकिन उनके शव सुबह रेल ट्रैक पर पड़े मिले। एसओ अछनेरा गिरीश कुमार गौतम ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Anil Kapoor