बेटे की चाहत ने एक सीधे साधे पिता को बनाया अपराधी, ब्रजघाट से गायब मासूम गलशहीद से बरामद

punjabkesari.in Wednesday, Nov 10, 2021 - 01:02 PM (IST)

हापुड़: आज जहां लड़कियां लड़कों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चल रही है तो वहीं, कई जगह बेटियां बेटों से आगे हैं, मगर पुरानी सोच और बेटे की चाहत ने कैसे एक सीधे साधे व्यक्ति को अपराधी बनने पर मजबूर कर दिया, जिसकी बानगी उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के तीर्थ नगरी बृजघाट में देखने को मिली।

दरअसल ग़ाज़ियाबाद के रहने वाले नीरज दीपावली पर गंगा स्नान करने के लिए ब्रजघाट आए नीरज का चार वर्षीय बेटा नीतिन संदिग्ध परिस्थितियों में गंगा घाट से गायब हो गया, जिसकी बरामदगी को लेकर परिजनों ने स्थानीय पुलिस चौकी में तहरीर दी थी। वहीं, मासूम के पिता ने भी जगह-जगह पोस्टर चस्पा कर मासूम के पता बताने वाले को तीन लाख का इनाम देने की बात कही, जिसके बाद हापुड़ पुलिस ने मामले में तत्परता दिखाते हुए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली तो मासूम का अपहरण कर ले जाते एक व्यक्ति कैमरे में कैद हो गया था।

पुलिस की टीमें रात दिन एक करके बच्चे की तलाश में जुटी रहीं, जहां मंगलवार को पुलिस को सूचना मिली कि बच्चा मुरादाबाद के गलशहीद में है। सूचना मिलते ही ब्रजघाट पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गायब बच्चे को बरामद कर लिया। इसके साथ ही पुलिस ने बच्चे को लेकर आने वाले शक्स को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक, आरोपी व्यक्ति जनपद मुरादाबाद का रहने वाला है। बेटे की चाहत में आरोपी व्यक्ति मासूम बच्चे का अपहरण किया था। फिलहाल पुलिस इम मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

वहीं, 6 दिन पूर्व अपहृत हुए बच्चे को देखते ही भावुक होकर पिता की आंखों से आंसू निकल पड़े। पीड़ित परिवार पुलिस अधीक्षक के सामने स्थानीय पुलिस चौकी प्रभारी अमित सिंह की सराहना करने से अपने आप को नहीं रोक पाया। साथ ही जनपद की समस्त पुलिस का भी धन्यवाद दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static