BJP छोड़ सपाई हुए पूर्व विधायक रोशन लाल वर्मा की बढ़ी मुश्किलें,अवैध निर्माण पर चल सकता है बुल्डोजर

punjabkesari.in Tuesday, Apr 19, 2022 - 01:11 PM (IST)

शाहजहांपुर: स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ भाजपा छोड़ सपाई हुए पूर्व विधायक रोशन लाल वर्मा की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही है। दरअसल, पूव विधायक पर आरोप है कि उन्होंने सरकारी जमीन कब्जा करके पुत्रवधू के नाम से उस मकान-दुकान बनाई है। जिसे लेकर योगी सरकार सख्त हो गई है। उनके खिलाफ टीम का गठन कर संपत्ति जांच के आदेश दे दिया है। साथ ही अवैध निर्माण पर बुलडोजर चला कर जमीन को मुक्त का फरमान जारी किया है। जिसके बाद से पूर्व विधायक रोशन लाल ने वर्मा डीएम से मुलाकत की।

उन्होंने बताया कि मेरे खिलाफ राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता में ध्वस्तीकरण की तैयारी है, इसे बचा लीजिए। डीएम उमेश प्रताप सिंह ने जांच अनुसार कार्रवाई की बात की है।  सूत्रों की मानें तो शाम को आई रिपोर्ट में साफ हो गया कि 40 प्रतिशत हिस्सा कब्जा कर बनाया गया है। एक प्लाट पर भी अतिक्रमण हुआ है।

बता दें कि सरिता यादव ने बीते दिनों पूर्व विधायक रोशन लाल के खिलाफ अवैध निर्माण की शिकायत की थी। उन्होंने शिकायत पत्र में आरोप लगाया था कि रोशन लाल वर्मा की पुत्रवधू रुचि वर्मा के नाम से निगोही थाने के सामने करीब 3200 वर्ग फीट में दुकान व मकान सरकारी जमीन पर कब्जा कर बनाई गई है। डीएम ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मामले में जांच के आदेश दिए।

 तहसीलदार जगत मोहन जोशी ने राजस्व निरीक्षक श्रीकांत दीक्षित व आठ लेखपालों की टीम ने वहां पहुंची। जांच में पाया गया कि करीब 40 प्रतिशत निर्माण सरकारी जमीन पर कराया गया है। टीम ने जांच के बाद अपनी रिपोर्ट को डीएम को भेज दिया है। जल्द ही अवैध निर्माण बुलडोजर चलाया जा सकता है।  वहीं पूर्व विधायक ने कहा राजनीतिक द्वेष में छवि धूमिल करने के लिए मेरे खिलाफ सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग किया जा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static