रेस्टोरेंट में चला रहा था देह व्यापार का गंदा धंधा, पांच युवतियां समेत एक युवक गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Oct 02, 2022 - 05:39 PM (IST)

आगराः जिले के ताज व्यू स्थित होटल श्यामजी रेस्टोरेंट​ ​से देह व्यापार का शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां होटल में देह व्यापार का ​​​पर्दाफाश होने के बाद कई सारे खुलासे हुए है। बताया जा रहा है कि ग्राहक घंटों के हिसाब से बुकिंग कर कमरे में जाकर ​​लड़कियां सिलेक्ट करते थे। जिसके लिए वह 1000 रुपए तक दे​ते​ थे। वहीं, पुलिस ने शनिवार को संचालक, ग्राहक और पांच युवतियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

जानें​​​​ क्या है पूरा मामला
बता दें कि मामला आगरा जिले के ताज व्यू स्थित होटल श्यामजी रेस्टोरेंट का है। जहां शुक्रवार शाम को पुलिस ने होटल में छापेमारी की थी। जिसमें पुलिस को होटल के पांच कमरों से पांच युवतीयां, एक ग्राहक बनिया और संचालक श्याम सिंह मिले थे। साथ ही आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई थी।​ ​बताया जा रहा है कि ग्राहक होटल में आकर युवतियों को देखने के बाद कमरों में जाते थे। घंटे के हिसाब से बुकिंग होती थी। साथ ही ग्राहक की जानकारी किसी भी होटल के रजिस्टर में नहीं होती थी।
क्या कहती है पुलिस
इस मामले की जानकारी देते हुए सीओ सदर अर्चना सिंह ने बताया कि पकड़ी गईं पांचों युवतियां शादीशुदा हैं। उनमें से एक युवती ही बाकी की चार युवतियों  को होटल में लाई थी। वही, युवतियों ने बताया कि परिवार की आर्थिक स्थिति ना ठीक होने के कारण वह ये काम करती है। उन्होंने यह भी बताया कि कामकाज के बहाने से वह घर से निकल कर देह व्यापार करती थी।

500 रुपए में बेचती थी जिस्म
युवतियों ने पूछताछ में बताया कि ग्राहक से 1000 रुपए का सौदा होता था। जिसमें से 500 रुपए उन्हें मिलते थे और 500 रुपए होटल संचालक के होते थे। इसकी बुकिंग घंटे के हिसाब से होती है। उन्होंने बताया कि संचालक श्याम सिंह कई साल से यह होटल चला रहा है।
जिसमें वह देह व्यापार का काम भी करता है और इसके लिए उसने बेसमेंट की किराए पर ली हुई है। जानकारी के मुताबिक ताजनगरी में देह व्यापार पकड़े जाने का यह कोई पहला मामला नहीं है। इसी के चलते पुलिस अधिकारियों ने इस होटल के साथ बने और अन्य होटल को भी चिह्नित करने के निर्देश दिए हैं।
 

 

 

Content Editor

Harman Kaur