तलाक पीड़िता को मिली धमकी, देवर ने कहा- केस वापस नहीं लिया तो बन जाएगी छपाक-2

punjabkesari.in Sunday, Jan 19, 2020 - 05:54 PM (IST)

कानपुरः तीन तलाक पर भले ही समाज में जागरूकता फैल रही है। मगर कानपुर जिले से एक सनसनी फैलाने वाला मामला सामने आया है। जहां एक महिला को उसके पति ने तीन तलाक दिया इसके बाद वह सऊदी अरब भाग गया। महिला ने बताया कि उसने जब मुकदमा दर्ज कराया तो देवर ने उसे धमकी दी है कि मुकदमा वापस नहीं लिया तो छपाक फिल्म वाली कहानी दोबारा दोहरा दी जाएगी।

महिला ने लगाया ससूरालीजनों पर पति को भड़काने का आरोप
बता दें कि सुजातगंज निवासी महिला की शादी पिछले साल जुलाई में बाबूपुरवा निवासी नूरजादे से हुई थी। महिला का आरोप है कि शादी के कुछ दिन बाद ही पति और उसके घरवाले 5 लाख रुपये मांगने लगे। मांग पूरी न होने पर ससुरालीजन प्रताड़ित करने लगे। इसके कुछ दिन बाद पति ने पत्नी को तीन तलाक दे दिया। महिला ने बताया कि ससूरालीजनों के भड़काने पर उसने तीन तलाक दिया है। महिला ने एक महीने पहले बाबूपुरवा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद नूरजादे सऊदी अरब भाग गया।

देवर ने 3-4 दोस्तों के साथ आकर दी धमकी
पीड़िता ने आगे बता कि मुकदमा वापस करने के लिए देवर फैसल ने मायके में आकर धमकी देना शुरू कर दिया। दो दिन पहले फैसल अपने 3-4 दोस्तों के साथ आया और मुकदमा वापस लेने के लिए दबाव बनाने लगा। इनकार करने पर एसिड की बोतल दिखाई और इशारा करके बोला कि केस वापस नहीं लिया तो छपाक-2 की नायिका बन जाएगी।

वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर बताई दुख भरी दास्तां
वहीं पीड़िता का परिवार इस घटना के बाद से सहमा हुआ है। पीड़िता किसी से मिलना नहीं चाहती है। उसने अपनी दुख भरी दास्तां एक वीडियो में बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। मामले में डिप्टी एसपी आलोक सिंह का कहना है कि पीड़िता ने देवर से मिली धमकी की जानकारी नहीं दी है। पुलिस का कहना है कि सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त जानकारी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

 

Tamanna Bhardwaj