ट्रैफिक नियमों का उलंघन कर रहे दबंग सभासद पति, पुलिस द्वारा बाइक सीज करने पर किया हंगामा

punjabkesari.in Friday, Nov 15, 2019 - 02:33 PM (IST)

बागपत: यूपी के बागपत में सभासद पति का चालान करना पुलिस को उस समय महंगा पड़ गया जब चौकी इंचार्ज मानवेन्द्र सिंह ने एक बाइक पर 3 लोगों को बैठा देख बाइक रोक ली। साथ ही बाइक के कागजात न होने के चलते बाइक को सीज करने की बात कही। जिसके बाद सभासद पति आशुतोष भड़क गया और चौकी इंचार्ज समेत अन्य पुलिस कर्मियों के साथ बदसलूकी करने लगा। हालांकि पुलिस ने समझदारी का प्रयोग कर बाइक को सीज कर दिया है।

बता दें कि आरोपी आशुतोष वार्ड नं. 9 की सभासद रेणु के पति हैं। जो बाइक पर 3 लोगों को बैठाकर बाजार में घूम रहे थे। इसीक्रम में चेकिंग के दौरान चौकी इंचार्ज द्वारा बाइक को रोकना सभासद पति को नागवारा गुजरा और हंगामा करना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं वहीं एक कांस्टेबल सभासद के सामने हाथ जोड़ता और पैर पूजने की बात कर रहा है। लेकिन सभासद जी का गुस्सा मानो सातवे आसमान पर है। इसी दौरान सभासद पति की इस दबंगई का वीडियो किसी शख्स ने अपने मोबाइल फोन से शूट कर  लिया और उसे वायरल कर दिया।
PunjabKesari
वीडियो में साख देखा जा सकता है कि किस तरह सभासद पति दरोगा से बदसलूकी कर रहे हैं और पुलिस का एक कांस्टेबल उनके सामने हाथ जोड़ रहा है।

सभासद पति और चौकी इंचार्ज के बीच की कुछ बातें-
चौकी इंचार्ज द्वारा बाइक के कागज मांगने पर- नहीं हैं।
चौकी इंचार्ज बाइक सीज कर दूंगा?
आशुतोष सभासद पति-- काट दो लिखो आशुतोष सभासद नगरपालिक
चौकी इंचार्ज मानवेन्द्र सिंह --- क्या नाम है आपका---? कितने सवारी थे आप---? 
आशुतोष सभासद पति--- 6 सवारी
चौकी इंचार्ज मानवेन्द्र सिंह-----कहा रहते हैं आप---? हटिये बाइक से उतरिये
आशुतोष सभासद पति---क्यो----? बाइक तुम्हारी है।
चौकी इंचार्ज मानवेन्द्र सिंह----सीज करूँगा बिना कागजों के। 
आशुतोष सभासद पति--- हाथ दूर  चाबी मत निकाल, मरेगा-मार।
चौकी पर तैनात कॉस्टेबल नंदू----तुम्हारे हाथ जोड़ रहे हैं पॉव पूजे क्या करें बताओ-?
चौकी इंचार्ज मानवेन्द्र सिंह गाड़ी को बुलाओ-
PunjabKesari
सीओ आर.के.कुशवाहा ने बताया कि यहां पर इक आशुतोष सभासद है। जो बृहस्पतिवार को चौकी इंचार्ज की चेकिंग के दौरान बिना हेलमेट 3 सवारी बाइक पर जा रहा था। जिसे रोक लिया गया और गाड़ी भी सीज कर दी गई है। इस दौरान सभासद ने हंगामा ही नहीं किया बल्कि पुलिस वालों से बदसलूकी भी की। वहीं सीओ ने यह भी कहा कि नए ट्रैफिक नियमों के पालन को जो तोड़ने की कोशिश करेगा उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी चाहे वह किसी पद पर हो या किसी पार्टी से ताल्लुक रखता हो।  

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static