चाचा समझकर खोला दरवाजा तो निकला पड़ोसी, खींचकर ले गया खेत, किया रेप

7/1/2019 6:04:57 PM

बुलंदशहरः योगी राज सरकार महिलाओं की सुरक्षा के चाहे लाख दावे कर रही हो, लेकिन हकीकत में ये तमाम दावे खोखले साबित हो रहे हैं। ताजा मामला बुलंदशहर का है। जहां एक 11वीं क्लास की छात्रा के साथ पड़ोस में रहने वाले 32 साल के युवक ने रेप किया। पीड़िता ने थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

मामला बीबी नगर थाना क्षेत्र का है। यहां की रहने वाली 11वीं क्लास की छात्रा के साथ पड़ोस में ही रहने वाले युवक विनोद ने दरिंदगी की। पीड़िता के मुताबाकि, शानिवार की देर रात को उसके चाचा घर आने वाले थे, लेकिन रात को जब किसी ने दरवाजा खटखटाया और किशोरी ने अपने चाचा के आने की आस में जैसे ही दरवाजा खोला तो चाचा की जगह पड़ोस में हीं रहने वाले युवक विनोद ने किशोरी की कनपटी पर तमंचा रख जबरन ईख के खेत में खींच ले गया। यहां उसने किशोरी के साथ रेप किया। जिसके बाद आरोपी फरार हो गया।

इस मामले में पुलिस ने बलात्कार व पॉस्को एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा किया है। पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा है। पीड़ित परिवार यूपी के सीएम से न्याय व बेटी के गुनहगार को फांसी की सजा दिलाने की मांग कर रहा है।


Tamanna Bhardwaj

Related News