ड्राइवर की एक गलती से डबल डेकर बस हुई हादसे का शिकार, 19 लोग गंभीर रुप से घायल

punjabkesari.in Wednesday, Aug 11, 2021 - 02:08 PM (IST)

मुरादाबाद: यूपी के मुरादाबाद जनपद के मूंढापांडे थाना इलाके में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। हादसा इतना भयंकर था कि बस सड़क किनारे बनी खाई में जा गिरी। बस में बैठे एक दर्जन अधिक यात्री घायल हो गए। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में घटना की जानकारी मिलते ही एसपी सिटी अमित कुमार आनंद मौके पर पहुंच गए और घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्जी कराया। जहां सभी घायलों का इलाज चल रहा है तो वहीं हादसे में घायल हुए एक व्यक्ति ने बताया कि बस चालक नशे में था जिसकी वजह से ये हादसा हुआ। 

वहीं जिला अस्पताल में मौजूद डॉ. ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला अस्पताल में जो मरीज आए हैं उनको उपचार के लिए भर्ती कर लिया गया है सब की स्थिति सामान्य बनी हुई है। तो वहीं एसपी सिटी अमित कुमार आनंद द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया और जिला अस्पताल पहुंच घायलों का हालचाल जाना। 

गनीमत रही की इस हादसे में जानमाल की कोई हानी नहीं हुई। बस में दो दर्जन से अधिक सवारी मौजूद थी। हालांकि पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है और हादसे की जांच शुरु कर दी है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static