सच्चाई दिखाना पत्रकार को पड़ा भारी, सत्ता के नशे में प्रधानपति ने लाठी-डंडों से जमकर पीटा

punjabkesari.in Sunday, Oct 11, 2020 - 02:50 PM (IST)

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जनपद में ग्राम प्रधान पति की गुंडई सामने आई है। जहां पर सत्ता की हनक दिखते हुए प्रधान पति व उसके गुर्गों ने पत्रकार को लाठी डंडो से जम कर पीटा। धमकी देते हुए कहा कि यदि तुमने थाने में शिकायत की तो जाने से मार देंगे। पीड़ित पत्रकार ने डीएम से न्याय की गुहार लगाई है।

जानकारी के मुताबिक मामला अलीगढ़ के खैर ब्लाक क्षेत्र के ग्राम पंचायत गौमत का बताया जा रहा है। जहां पर कोतवाली क्षेत्र के गांव गौमत निवासी पत्रकार लक्ष्मन राघव के द्वारा अपने गांव की एक जन समस्या गांव के किसानों के कहने पर छाप दी। ग्राम गौमत में किसानों की फसल को गाय खा रही है। पीड़ित पत्रकार का आरोप है की खबर छपने के बाद ग्राम प्रधान पति चौधरी पप्पू सिंह उर्फ जयपाल के इशारे पर  लाठी-डंडों  से पीटा ओर जान से मारने की धमकी भी दी।

पीड़ित के मुताबिक आरोपी पहले से ही घात लगा कर रास्ते में बैठे थे। फील्ड में जाते समय घटना को अंजाम दिया गया। पत्रकार की जेब मे रखा मोबाइल फोन भी तोड दिया। भीड़ को एकत्रित होता देख सभी नामजद आरोपी मौके से जान से मारने की धमकी देकर भाग गये। पीड़ित पत्रकार के द्वारा कोतवाली पहुँच कर अपने साथ हुई घटना की तहरीर देकर नाम जद आरोपीयों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है। पीड़ित पत्रकार के द्वारा बताया गया की ग्राम प्रधान पति का भाई राकेश पीड़ित पत्रकार को पूर्व मे बड़ी घटना करने की धमकी दे चुका था। मामले में पीड़ित ने तहरीर दे कर सुरक्षा की गुहार लगाई है। 

Ramkesh