नशे में धुत दारोगा ने की ऐसी हरकत, SP ने कर दिया निलंबित

punjabkesari.in Sunday, Jan 05, 2020 - 11:51 AM (IST)

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के जनपद आजमगढ़ में एक दारोगा ने नशे में धुत होकर मिठाई की दुकान में जमकर उत्पात काटा। सिर्फ इतना ही नहीं जब वहां मौजूद लोगों ने उसकी हरकत का विरोध किया तो शराब के नशे के साथ-साथ वर्दी के नशे में भी चूर दारोगा ने सर्विस रिवाल्वर से फायर भी कर डाला। लेकिन दारोगा जी की ये हरकत CCTV में कैद हो गई जिसके बाद आजमगढ़ एसपी ने आरोपी सब इंस्पेक्टर को सस्पेंड करते हुए उसे असलहा न दिए जाने की हिदायत भी दे डाली।

जानकारी मुताबिक पता चला कि आजमगढ़ जिले की पुलिस लाइन में तैनात दरोगा गोरखनाथ शुक्ला नशे में धुत होकर शहर कोतवाली क्षेत्र के रैदोपुर स्थित एक मिठाई की दुकान पर पहुंचे। जहां उन्होंने मिठाई की दुकान में अपना मोबाइल चार्ज करने के लिए दुकानदार को दिया लेकिन उस दौरान वे आपे में नहीं थे। उसके बाद उन्होंने अपना सर्विस रिवाल्वर निकाल लिया और गोली चलाना शुरू कर दी। फायरिंग से दूकान में अफरा-तफरी मच गई। वहीं दारोगा की सारी करतूत दूकान में लगे CCTV में कैद हो गई।

दारोगा को कभी भी असलहा न दिया जाए
पीड़ित दुकानदार ने बताया कि इस बात की शिकायत करने जब वह शहर कोतवाली गया तो दरोगा ने कहा कि नशे में गोली चल गई। लेकिन मामला एसपी आजमगढ़ प्रो. त्रिवेणी सिंह के संज्ञान में आया तो उन्होंने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी दारोगा गोरखनाथ शुक्ला को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। साथ ही आरआई को निर्देश दिया कि उक्त दारोगा को कभी भी असलहा न दिया जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static