शराब के नशे में बेसुध दारोगा की करतूत! पुलिसकर्मी के गाल पर जड़ा थप्पड़, मचाया तांडव

punjabkesari.in Saturday, Jan 09, 2021 - 04:59 PM (IST)

मथुरा: कलेक्ट्रेट परिसर स्थित शस्त्र कार्यालय में शराब के नशे में धुत होकर पहुंचे पुलिस लाइन में तैनात दरोगा प्रवीण कुमार ने अपनी हरकतों से पुलिस विभाग को शर्मसार कर दिया। अंगूर की बेटी के नशे में दरोगा ने ना सिर्फ शस्त्र कार्यालय में तांडव मचाया, बल्कि कार्यालय के बाहर शराब के नशे में बेसुध होकर वह जमीन पर लेटता नजर आया। हद तो तब हो गई। जब मौके पर पहुंची सदर पुलिस उसे मेडिकल परीक्षण के लिए ले जा रही थी। तभी शराबी दरोगा ने साथ आए पुलिसकर्मी सुनील कुमार जोशी के गाल पर थप्पड़ जड़ दिया।

शराबी दरोगा ने न सिर्फ सिपाही के गाल पर थप्पड़ मारा बल्कि उसे गालियां भी दी।यह नजारा देखकर साथ आए अन्य पुलिसकर्मी और वहां मौजूद लोग भी हैरान रह गए। शराबी दरोगा द्वारा थप्पड़ मारे जाने के बावजूद भी साथ आई। पुलिस ने अपने विभागीय मामला होने के कारण दरोगा जी खून का घूंट पीकर रह गए। 

वही शस्त्र लाइसेंस के बाबू का भी कहना है कि जब नशेबाज दरोगा उनके कार्यालय पर शस्त्र लाइसेंस के बारे में पूछताछ करने आया तो उनके द्वारा कुछ कागज कम होने का हवाला दरोगा को दिया गया जिस पर शराबी दरोगा असलाह बाबू पर भड़क गया और उनसे गाली गलौज और अभ्रदता करते हुए ऑफिस में रखें फाइल ब सामान को उठा कर फेंक दिया अब देखना यह होगा कि पुलिस महकमे में हुई इस बड़ाइंतजामी को लेकर आला अधिकारी क्या एक्शन लेते हैं।
 

Tamanna Bhardwaj