अधिशासी अभियंता को छात्रा से ‘I love you baby’ बोलना पड़ा महंगा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Aug 02, 2019 - 04:47 PM (IST)

झांसीः उत्तर प्रदेश के झांसी से उस वक्त असहज स्थिति बन गई जब झांसी विकास प्राधिकरण के अधिशासी अभियंता आरपी द्विवेदी पर छात्राओं को अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगा। छात्राओं ने आरोप लगाते हुए कहा कि अधिशासी अभियंता उनको अश्लील मैसेज करते हैं। उनके साथ मिसबिहेव करते हैं। यह खबर आग की तरह फैल गई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
PunjabKesari
बता दें कि झांसी की छात्राएं राजकीय पॉलिटेक्निक में शिक्षा ग्रहण कर रही है। जिसमें शिक्षा का एक चरण ट्रेनिंग भी होता है। जिसके लिए झांसी विकास प्राधिकरण में 38 अभ्यर्थियों की ट्रेनिंग होनी थी। जो कि 20 जून से 20 जुलाई तक हुई थी। इस ट्रेनिंग में छात्राओं को प्रमाण पत्र बांटे जाने थे। जिसके एवज में अधिशासी अभियंता आरपी द्विवेदी उनके साथ अश्लील वार्ता कर रहे थे। उनको कमरे पर बुला रहे थे। जिसकी सबूत के तौर पर पुलिस को मोबाइल के स्क्रीन शॉट भी दिए गए हैं। जिसमें साफ तौर पर आई लव यू बेबी लिखा हुआ है।
PunjabKesari
छात्राओं का आरोप है कि लंबे वक्त से उनका उत्पीड़न किया जा रहा था। वहीं दूसरी ओर मौके पर पहुंची पुलिस ने अधिशासी अभियंता आरपी द्विवेदी को कस्टडी में ले लिया। जेडीए उपाध्यक्ष सर्वेश कुमार ने बताया कि मामला काफी गंभीर है। सीपरी बाजार थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुरूप कार्रवाई की जाएगी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static