दरिंदगी की हदः नशीला कोल्ड ड्रिंक देकर गर्भवती महिला के साथ 5 दरिंदों ने किया गैंगरेप

punjabkesari.in Thursday, Feb 13, 2020 - 04:38 PM (IST)

बरेलीः हवस के भूखे दरिंदों की दरिंदगी बढ़ती ही जा रही है। अपनी हवस मिटाने के लिए यह किसी की परवाह नहीं करते हैं। ऐसे में गर्भवती महिला के साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। जहां महिला को कोल्ड ड्रिंक में नशा देकर गैंगरेप को अंजाम दिया गया। महिला 5 माह की गर्भवती है।

महिला ने बताया कि उसका पति मजदूरी करता है। वह शाम करीब 5:00 बजे शाहजहांपुर से रोडवेज पर सवार होकर बरेली दवा लेने जा रही थी। फरीदपुर के आगे प्रधान ढाबे पर बस रुकी और सवारियां वहां जलपान करने लगीं। वह भी ढाबे पर चाय पीने लगी। इसी बीच सवारियां बैठ गईं और बस चल दी। इसी बीच सवारियां बैठ गईं और बस चल दी। वह बस के पीछे भी दौड़ी मगर बस नहीं रुकी। इसके बाद ढाबे पर बारादरी इलाके के दुर्गानगर निवासी सरदार जसपाल सिंह मिले उन्होंने ढाबे के ऊपर बने कमरे में बैठने को कहा साथ ही बरेली भेजने की व्यवस्था करने की बात कही।

नशीला कोल्ड ड्रिंक पीलाकर किया गैंगरेप
महिला ने बताया कि कमरे में वह बैठी तो जसपाल ने उसके साथ छेड़छाड़ की। इसके बाद चार लोग और आ गए और जसपाल चला गया। इसके बाद जबरन कोल्ड ड्रिंक पिलाया जिससे उसे नशा हो गया और सभी आरोपियों ने उसके साथ गैंगरेप किया। वह बचने का प्रयास करती रही मगर नाकाम रही। इतना ही नहीं आरोपियों ने धारदार हथियार से उसके हाथों, प्राइवेट पार्ट और शरीर पर कई जगह वार करके घायल कर दिया। बेहोश की हालत में उसे ढाबे के पास ही फेंककर चले गए। रात भर वह पड़ी रही। सुबह होश आया तो जैसे-तैसे थाने पहुंचकर कार्रवाई की मांग की।

पूरे दिन पुलिस की चलती रही सौदेबाजी
महिला ने बताया कि सुबह जब होश आया तो थाने पहुंच कर वह पुलिस से कार्रवाई की मांग करती रही मगर पुलिस ने थाने में बिठाए रखा। पूरे दिन सौदेबाजी चलती रही। महिला का कहना है कि पहले 50 हजार रुपये लेकर चुप कराया जाता रहा। वह नहीं मानी तो रकम दो लाख कर दी गई। अंतत: महिला कार्रवाई पर अड़ी रही तो पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। मुकदमा बारादरी के दुर्गा नगर निवासी सरदार जसपाल सिंह, कैंट के मोहनठिरिया निवासी आशिक और एक अज्ञात के खिलाफ दर्ज किया गया। मुख्य आरोपी आशिक को हिरासत में लिया है। इसके बाद अधरपूरा के सुरेश का नाम भी पुलिस ने खोला है।

मुकदमे में पुलिस ने कर दिया खेल
पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने में भी खेल कर दिया। महिला घटनास्थल ढाबे के ऊपर बनी दुकान बता रही है जबकि पुलिस ने ढाबे के सामने पंक्चर जोड़ने का ढाबा दर्ज किया है। महिला कह रही है कि आरोपी पांच थे जबकि पुलिस ने रिपोर्ट में केवल तीन लोगों का नाम दर्ज किया है। पुलिस ने ढाबे वाले को बचाने के लिए यह खेल किया है। महिला का कहना है कि थाने में पुलिस ढाबे वालों की ही ओर से रुपये देकर चुप रहने का दबाव बना रही थी। उस वक्त कुछ लोग उनकी पैरवी में आए थे।

वहीं सीओ नागेंद्र यादव ने बताया कि महिला की तहरीर पर गैंगरेप और दलित उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। एक आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। ढाबे पर हो रहे जिस्मफरोशी के धंधे के खिलाफ अभियान चलाया जाएगा। 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static