छात्र राहुल श्रीधर की माैत मामले में परिजनाें ने की CBI जांच की मांग

punjabkesari.in Friday, Oct 04, 2019 - 02:18 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के गौतम पल्ली थाना क्षेत्र के नामचीन ला मार्टिनियर कॉलेज में हुई 8वीं छात्र की मौत का मामला एक बार फिर सुर्खियों में छा गया है। परिजनों ने यूपी पुलिस में विश्वास नहीं है का हवाला देते हुए मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है।

जानकारी के मुताबिक ला मार्टिनियर कॉलेज में पढ़ाई कर रहे 8वीं के छात्र  राहुल श्रीधर(14 वर्षीय) की 4 साल पहले मौत हो गई थी। परिजनों ने न्याय के लिए आला अधिकारियों के चक्कर लगाते थक गए लेकिन उन्हें  न्याय नहीं मिला। देरी हाेता देख परिजन हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाने को विवश हो गए। अब हाईकोर्ट की फटकार के बाद भी ला मार्टिनियर कॉलेज की ऊंची पहुंच के चलते दबाव में काम कर रही पुलिस अभी तक मामले का खुलासा नहीं कर पाई है। जिसके बाद परिजन सुप्रीम-कोर्ट का दरवाजा खटखटाते हुए सीबीआई जाच की मांग की है।

यूपी पुलिस दबाव में कर रही काम- परिजन 
पीड़ित परिजनों ने यूपी पुलिस पर आरोप लगाया है कि पुलिस दबाव में काम कर रही है। अब उन्हें यूपी पुलिस पर विश्वास नहीं है। 4साल से पुलिस अधिकारी और FSL की टीम क्राइम सीन को नाट्य रूपांतरण की तरह बार-बार दोहराने में लगी हुई है।

सुप्रीम कोर्ट की फटकार के बाद कॉलेज पहुंची पुलिस  
सुप्रीम कोर्ट की फटकार के बाद एक बार फिर से लामार्टिनियर कॉलेज में पुलिस और FSL की टीम क्राइम सीन करने पहुंची है। देखना यह है कि क्या परिजनों को अब न्याय मिलता है या सुप्रीम कोर्ट मामले को CBI को सौंपती है।   

Ajay kumar