प्यार में रोड़ा बने घरवाले, प्रेमी-प्रेमिका ने खाया जहर

punjabkesari.in Monday, Jul 06, 2020 - 05:30 PM (IST)

बुलंदशहर: कोरोना काल के दौरान यूपी के बुलंदशहर में एक प्रेमी युगल ने परिजनों के बाधक बनने पर जहर खा लिया। जिससे प्रेमिका की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि प्रेमी अलीगढ़ के एक अस्पताल में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा है। पुलिस ने प्रेमिका के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है और मामले में वैधानिक कार्यवाई करने का दावा कर रही है।

ये शव है बुलंदशहर के राजघाट इलाके में रहने वाली 17 साल की शालू का जिसने राजघाट में ही रहने वाले अपने प्रेमी युवक के साथ मिलकर देर रात को जहर खाकर साथ मरने का फैसला कर लिया था। दरअसल शालू व राजू एक दूसरे को बेपनाह मुहब्बत करते थे। दोनों ने साथ जीने मरने की कसमें खाई थी। मगर दोनों का प्यार शालू के परिजनों को कबूल न था। 

एसएसपी की माने तो शालू रात को प्रेमी के घर पहुंची और साथ मरने का फैसला कर लिया। दोनों ने रात को जहर खाया और जीवन लीला समाप्त करने का निर्णय लिया। मगर वक्त को कुछ और ही मंजूर था। मौके पर जहर खाने से प्रेमिका की तो मौत हो गई, लेकिन प्रेमी की हालत गंभीर बनी हुई है। जिसे अलीगढ़ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई करने का दावा कर रही है। हालांकि पुलिस ने मृतका के शव का पंचनामा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static