निवर्तमान विधायक के खिलाफ मैदान में उतरी ''बहू'' का ससुर पर जमीन हड़पने का आरोप

punjabkesari.in Sunday, Feb 06, 2022 - 02:57 PM (IST)

शाहजहांपुर: भाजपा छोड़कर सपा में शामिल हुए तिलहर क्षेत्र से निवर्तमान विधायक रोशनलाल वर्मा के खिलाफ चुनाव मैदान में उतरी उनकी कथित बहू ने अपने ससुर पर लोगों की जमीन पर अवैध कब्जा करने का आरोप लगाया है। वर्मा की कथित बहू सरिता यादव ने रविवार को संवाददाताओं से कहा कि वह तिलहर विधानसभा सीट से राष्ट्रीय समाज पार्टी के टिकट पर अपने ससुर रोशन लाल वर्मा के खिलाफ चुनाव लड़ रही हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि वर्मा ने तिलहर क्षेत्र में अनेक लोगों की जमीन पर अवैध कब्जा किया है और बड़ी संख्या में यादव और मुस्लिम बिरादरी के लोगों के खिलाफ फर्जी मुकदमे दर्ज कराए हैं। यहां तक कि उनके पति विनोद कुमार के नाम दर्ज निगोही थाने के सामने की जमीन पर भी वर्मा ने कब्जा कर रखा है। सरिता ने बताया कि उनके पति की वर्ष 2019 में मृत्यु हो गई थी और वह अपनी आठ साल की बेटी के साथ क्षेत्र में मतदाताओं से संपर्क कर वोट मांग रही हैं। अगर वह विधायक चुनी गईं तो अपने ससुर द्वारा 'अवैध रूप से कब्जा की गई जमीनों' को मुक्त कराएंगी। हालांकि तिलहर सीट से विधायक और मौजूदा सपा प्रत्याशी रोशन लाल वर्मा ने सरिता के अपनी बहू होने से इनकार किया है, लेकिन सरिता ने अपने प्रचार के लिए छपवाये गए पोस्टरों में खुद के वर्मा की बहू होने का स्पष्ट उल्लेख किया है।

वर्मा ने अपनी बहू द्वारा लगाए गए तमाम आरोपों को गलत बताते हुए दोहराया है कि सरिता उनकी बहू नहीं है। तिलहर विधानसभा सीट से सपा प्रत्याशी रोशन लाल वर्मा के साथ-साथ भाजपा के सलोना कुशवाहा, कांग्रेस के रजनीश गुप्ता और बसपा के फैजान अली समेत 14 प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं।

Content Writer

Imran