लाचार बेटी का पिता थाने का लगाता रहा चक्कर, नहीं दर्ज हो रहा था हत्या का केस

punjabkesari.in Friday, Feb 19, 2021 - 07:10 PM (IST)

बरेली: उत्तर प्रदेश के योगी सरकार भले की महिला सुरक्षा के लिए महिला हेल्पलाईन, महिला मिशन शक्ति अभियान चला रही है। लेकिन प्रदेश में इसकी कोई असर दिखाई नहीं दे रहा है। ऐसा ही ताज मामला बरेली से सामने आया है। यहां पर एक पिता अपने बेटी की हत्या के महीनों से चक्कर लगाने के बाद भी हत्या का केस दर्ज नहीं हो रहा था। पीड़ित पिता ने थाने से लेकर एसएसपी, आईजी, एडीजी सबसे शिकायत की कि उसकी बेटी की ससुराल वालो ने हत्या कर दी है। लेकिन पुलिस तो इस बात को मानने को तैयार ही नहीं। फिलहाल अपर महानिदेशक लोक शिकायत के आदेश पर शहर कोतवाली में डेढ़ महीने बाद शहर के नामचीन सर्राफ और उनके मां बाप के खिलाफ पत्नी की हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।  

बता दें कि पीड़िता के पिता सुरेश कुमार अग्रवाल का कहना है जब वो बेटी ससुराल पहुचे तो वह पंखे से फांसी के फंदे पर वह लटकी हुई थी और उसके पैर जमीन पर थे। उन्होंने कहा 31 दिसम्बर को हुई घटना के बाद से वो थाने से लेकर एसएसपी, आईजी और एडीजी के पास गए लेकिन उनकी एफआईआर नही लिखी गई। डेढ़ महीने से वो अधिकारियों के चक्कर लगाते लगाते थक गए जिसके बाद लखनऊ जाकर उन्होंने अपर महानिदेशक पुलिस लोक शिकायत से शिकायत की तो पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ शहर कोतवाली में जूही के पति मनीष अग्रवाल, ससुर प्रमोद अग्रवाल और सास विभा अग्रवाल के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत शहर कोतवाली में हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।  

वहीं पंजाब केसारी के रिपोटर ने इस मामले की जानकारी एसपी से पूछा तो उन्होंने रटा रटाया जवाब देते हुए कहा आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा कर लिया गाया है। मामले की जांच की जा रही है।

Content Writer

Ramkesh