खराब चाल-चलन की दुहाई देकर पिता ने बेटी काे खिलाया सल्फास, हुई दर्दनाक माैत

punjabkesari.in Tuesday, Aug 14, 2018 - 06:16 PM (IST)

मुजफ्फरनगर (फलकुमार पंवार)ः उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में पिता-पुत्री के रिश्ते काे कलंकित करने का मामला सामने आया है। यहां बेटी का चाल चलन ठीक न हाेने के शक के चलते कलयुगी पिता ने सल्फास खिला दिया। जिससे बेटी की तड़प-तड़प कर माैत हाे गई। हत्यारे पिता काे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

दरअसल बीते सोमवार को मुजफ्फरनगर के भोपा थाना क्षेत्र के शुक्रताल श्मशान घाट पर एक नाबालिक लड़की के अचेत पड़े होने की डायल 100 को सूचना मिली थी। माैके पर पहुंचकर पुलिस ने लड़की काे गंभीर हालत में प्राथमिक चिकित्सालय में भर्ती कराया। ईलाज के दौरान पुलिस पूछताछ में नाबालिक ने बताया कि वह गाजियबाद की रहने वाली है। उसके पिता का नाम सुंदर है। मृतका ने मरने से पहले अपने बयान में ये भी पुलिस को बताया कि वह भोपा के गांव रहकड़ा ने अपनी बुआ के यहां रह रही थी। उसके पिता ने जहरीले प्रदार्थ की उसे पांच गोलियां खिलाईं ओर फ़रार हो गया।

पुलिस ने मृतका के बयान के आधार पर कल रात में गाजियाबाद दबिश देकर हत्यारे पिता सुंदर को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में सुंदर ने भी बेटी के गलत चाल-चलन के चलते घटना को अंजाम देने की बात कबूली। हत्यारे पिता ने कहा कि बेटी के गलत हरकताें की वजह से उसकी गांव में बहुत बदनामी हाे रही है। हमने सुधरने के लिए उसे अपनी बहन के यहां भी छाेड़ा था। वहां भी उसकी हरकत में सुधार नहीं हुआ। इसी लाेकलाज के चलते हमने उसे सल्फास खिला दिया। फिलहाल पुलिस ने आराेपी पिता पर हत्या का मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है। 


 

Ajay kumar