शर्मनाक: महिला की डिलीवरी होते ही नशेड़ी ने नवजात को बेचा, ऐसे खुली आरोपी पिता की पोल

punjabkesari.in Tuesday, Dec 13, 2022 - 03:20 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां एक पिता ने मां की कोख में ही मासूम का सौदा कर दिया। महिला की डिलीवरी के बाद मेडिकल कॉलेज से बच्चा चोरी होने के बाद आरोपी पिता की पोल खुल गई। सूत्रों के अनुसार महिला की डिलीवरी से पहले ही ऑन डिमांड बच्चे का सौदा हो चुका था। महिला की डिलीवरी के बाद बच्चे को देकर पूरा पैसा ले लिया गया। पुलिस ने आरोपी पिता के पास से 82 हजार रुपए बरामद किए हैं।

नशेड़ी पिता ने किया नवजात का सौदा
मिली जानकारी के मुताबिक पूरा मामला मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र के लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज का है। जहां प्रसव पीड़ा के चलते एक महिला को डिलीवरी के लिए भर्ती कराया गया था। महिला ने देर रात बच्चे को जन्म दिया। लेकिन बच्चे के जन्म के कुछ घंटे बाद ही नशेड़ी पिता ने मासूम को किसी दंपत्ति को दे दिया और फिर उनसे 1 लाख रुपया ले लिया। रुपए लेने के बाद आरोपी ने कुछ पैसे तुरंत खर्च कर लिए, लेकिन उधर मेडिकल कॉलेज में बच्चा चोरी होने पर हंगामा हो गया।

आरोपी पिता से पुलिस ने बरामद किए 82 हजार रुपए
अस्पताल स्टाफ ने तुरंत इस बात की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और नशेड़ी पिता से पूछताछ करने पर सारी हकीकत सामने आ गई। पुलिस ने आरोपी के पास से 82 हजार रुपए भी बरामद कर लिए हैं। वहीं बच्चे की मां का कहना था कि उन्होंने बच्चे का सौदा डिलीवरी से पहले ही कर दिया था। जिसके मुताबिक अगर बेटा होगा तो 1 लाख रुपया मिलेगा। इस सौदे में पिता के साथ-साथ मां की भी सहमति थी। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले रखा है। अब पुलिस इस मामले में शिकायत का इंतजार कर रही है।

Content Editor

Anil Kapoor