अधिकारियाें से शिकायत पर भड़के प्रधान पिता-पुत्र ने की युवक की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

punjabkesari.in Monday, Sep 09, 2019 - 12:44 PM (IST)

लखीमपुर- यूपी के लखीमपुर जिले में पंचायत का आयोजन किया गया था। जहां ग्रामसभा के दबंग ग्राम प्रधान और पुत्र ने जांच के लिए पहुंचे अधिकारियों के सामने शिकायतकर्ता को लात- घूंसो से जमकर पिटाई कर दी। दबंग ग्राम प्रधान और पुत्र की यह अभद्रता देख लोगों में भगदड़ मच गई।

मामला लखीमपुर खीरी जिले में स्थित नकहा ब्लाक के हरैया गांव का है। जहां ग्राम प्रधान द्वारा कराए गए कार्यों का ग्रामीणो ने शिकायत दर्ज कराई थी। जहां अधिकारियों द्वारा जांच के लिए मौके पर सरकारी स्कूल में एक पंचायत बुलाई गई थी। अधिकारियों की टीम जांच के लिए हरैया गांव में पहुंची और सर्वे शुरू ही किया था तभी एक शिकायतकर्ता ने प्रधान के खिलाफ शिकायत कर दी। अपने ही सामने की हुई शिकायत प्रधान और उसके बेटे को रास नहीं आई वे आग-बबूला हो गए। जिससे ग्राम प्रधान नागेंद्र और  उसके पुत्र ने दबंगई दिखाते हुए अधिकारियों के सामने शिकायत कर्ता को जूता-चप्पल एवं लात-घूसों से पिटाई करनी शुरू कर दी। जिसका वीडियो किसी शख्स ने बनाकर वायरल कर दिया।

शिकायतकर्ता ने अपने साथ हुई मारपीट की लिखित तहरीर थाना खीरी पर दी, जिसके आधार पर थाना खीरी ने मुकदमा पंजीकृत कर पीड़ित को मेडिकल परीक्षण हेतु जिला अस्पताल भेज दिया। अधिकारियों के सामने दबंग ग्राम प्रधान की दबंगई व मारपीट का लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। लखीमपुर की एसपी पूनम ने बताया कि आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि मामले की जांचकर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 

 

Ajay kumar