5 मिनट में वारदात को अंजाम देकर फरार हुए बेखौफ बदमाश, CCTV में कैद हुई पूरी घटना

punjabkesari.in Tuesday, Jul 16, 2019 - 04:28 PM (IST)

फर्रुखाबाद(दिलीप कटियार): उत्तर प्रदेश में लूट की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले का है, जहां बीती रात बोलेरो पर सवार होकर आए आधा दर्जन बदमाशों ने व्यापारी की दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया। बदमाश महज 5 मिनट में वारादात को अंजाम देकर चले गए, लेकिन दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में सारी घटना कैद हो गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।

जानकारी मुताबाकि शहर शहर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नरायनपुर निवासी प्रशांत कटियार उर्फ रौकी पुत्र कमलेश कटियार अपने बहनोई नेकपुर निवासी आलोक कटियार पुत्र विक्रम सिंह के साथ कोतवाली फतेहगढ़ क्षेत्र के सेन्ट्रल जेल चौराहे पर माहिरा ज्वैलर्स के नाम से सर्राफा की दुकान चलाते हैं। आलोक ने बताया कि रोज की तरह वह अपनी दुकान लगभग शाम 7 बजे बंद कर चले गए। इसके बाद तड़के उनके दुकान के पड़ोस में रहे ओमकार सक्सेना ने चोरी होने की सूचना दी, जिसके बाद वह अपने बहनोई व अन्य लोगों के साथ मौके पर आ गए।

उन्होंने बताया कि चोरी की घटना सीसीटीवी में रिकार्ड हो गई। चोर सफेद रंग की बोलेरो गाड़ी से आए थे। एक चोर गाड़ी में ही चालक की सीट पर बैठा रहा और 5 चोर नीचे उतरे, जिसमें से 3 ने शटर तोड़ा और एक चोर कांच तोड़कर दुकान के भीतर दाखिल हुआ और महज 5 मिनट में घटना को अंजाम देकर फरार हो गए।आलोक के अनुसार लगभग डेढ़ किलो पुरानी चांदी और आधा किलो नई चांदी के साथ ही लगभग 35 हजार का सोंना और एक हजार रूपए की नकदी चोरी कर ले गए। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Anil Kapoor