फिल्म ‘नरेन्द्र मोदी' नौजवानों एवं बच्चों के लिए प्रेरणा स्रोत, चाय बेचने से लेकर PM बनने तक के सफर का उल्लेख

punjabkesari.in Saturday, Sep 18, 2021 - 10:28 AM (IST)

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के नागरिक उड्डयन मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म ‘‘नरेंद्र मोदी'' को प्रयागराज के 25000 लोगों को आमंत्रण पत्र देकर उसे देखने का आग्रह किया है।  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 71वें जन्मदिवस के अवसर पर शुक्रवार को फिल्म प्रदर्शन सप्ताह का पीवीआर सिनेमा विनायक सिटी सेंटर मॉल में उद्घाटन किया।

नंदी ने बताया कि ‘नरेन्द्र मोदी' फिल्म नौजवानों एवं बच्चों के लिए प्रेरणा स्त्रोत होगी। इस फिल्म में उनके बाल्यकाल से ही देश प्रेम की भावना का जिस प्रकार से संचार था वह इस देश के प्रत्येक नौजवान एवं एवं बच्चों के लिए एक प्रेरणा का विषय है। उन्होंने बताया कि किस प्रकार एक चाय बेचने वाला अपने निष्ठा और परिश्रम के बल पर देश की प्रधानमंत्री के कुर्सी पर आसीन हुआ है। नंदी ने कहा कि इस फिल्म में मोदी के जीवन वृतांत के माध्यम से उनके संघर्षों से जीवन के महत्वपूर्ण प्रारंभिक क्षणों से लेकर के प्रधानमंत्री बनने तक के सफर के दौरान होने वाले समस्त संघर्षों को चित्रित किया गया है। फिल्म में उनके आदर्शों एवं संघर्षों की छवि देखने को मिलती है।       

इस फिल्म में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जीवन वृतांत को बाल्यकाल से दिखाया गया है। फिल्म में भारत के प्रति उनकी एकता, अखंडता और संप्रभुता के लिए देश प्रेम की अनोखी भावना देखने को मिलती है, जो सभी के लिए प्रेरणादायी है। यह फिल्म 17 सितंबर से 26 सितंबर तक दिखायी जाएगी। उद्घाटन के बाद फिल्म को स्वतंत्रदेव सिंह, नंद गोपाल गुप्ता नंदी, महापौर अभिलाषा गुप्ता नंदी, भाजपा प्रयागराज अध्यक्ष गणेश केशरवानी,विधायक समेत अनेक गणमान्य लोगों ने देखा।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static