BJP की इस तेजतर्रार केंद्रीय मंत्री की फिसली जुबान

punjabkesari.in Sunday, Jan 28, 2018 - 11:38 AM (IST)

महोबाः निषाद समाज को जागरूक करने और 2019 लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति महोबा पहुंची। इस दौरान कीरतसागर तालाब पर समाज जागरूकता जनसभा को संबोधित करने के बाद पत्रकारों से रूबरू होते हुए उनकी जुबान फिसल गई। उन्होंने आगामी 2019 लोकसभा चुनाव को 2014 का चुनाव बता डाला।

साध्वी निरंजन ज्योति से पत्रकारों ने किसानों और बिजली बिल बढ़ाए जाने पर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि सपा के लोग निराधार आरोप लगा रहे हैं। सपा की पूरी जमीन खिसक गई है। अब 2014 का चुनाव आ रहा है तो उनको लग रहा है कि हमारे पास भारत सरकार के कोई मुद्दे बचे ही नहीं हैं। यूपी में भी उनको कुछ बच नहीं रहा है।

वहीं केंद्रीय मंत्री की जुबान फिसलते ही विधायक व उपस्थित जनप्रतिनिधि एक दूसरे का मुंह ताकने लग गए। उपस्थित जनप्रतिनिधि चुटकी लेते हुए कहने लगे कि जब मंत्री जी को नहीं पता कि आगामी लोकसभा चुनाव किस वर्ष में है तो ऐसे मंत्री देश का विकास कैसे करेंगे।

बता दें कि आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर मंत्री और सांसदों के माध्यम से सरकार की तमाम जनकल्याणकारी योजनाओं का बखान करने की अहम जिम्मेदारी इन नेताओं को सौंपी गई गई है, लेकिन इन नेताओं को विरोधियों पर तंज करने का ऐसा चस्का लगा है कि इन्हें अपने बयान का मतलब ही नहीं समझ आता है।