थाने से चन्द कदम की दूरी पर उड़ी कानून की धज्जियां, बिना परमिशन बार बालाओं ने लगाए अश्लील ठुमके

punjabkesari.in Saturday, Mar 03, 2018 - 02:36 PM (IST)

सुलतानपुरः यूपी के सुलतानपुर से एक बार फिर बार-बालाओं के अश्लील ठुमके और उन ठुमकों पर नोट लुटाने की ख़बर सामने आई है। यहां पुलिस प्रशासन बेखबर बना रहा और वहीं बार बालाओं का अश्लील डांस चलता रहा और डांस के उन अश्लील ठुमके पर जमकर नोट लुटाए जाते रहे। दरअसल सुलतानपुर कोतवाली के पास बिना परमिशन लिए शुक्रवार देर रात तक बार बालाओं का अश्लील डांस हुआ और तेज आवाज में गाने बजाए गए।

जानकारी के मुताबिक होली के मौके पर कादीपुर कस्बे में फगुआ महोत्सव का आयोजन किया गया था। कादीपुर कोतवाली से महज चन्द कदम दूर विमला मार्केट में आयोजकों ने इस आयोजन में जमकर अश्लीलता परोसी गई। हैरानी की बात तो यह थी कि बार बालाओं के डांस को लेकर आयोजकों ने कोई भी अनुमति नहीं ली थी। मामला सामने आने के बाद पुलिस के अधिकारी जांच के बाद कार्रवाई की बात कह कर पल्ला झाड़ रहे है।

वहीं स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आयोजकों को रोकने की कोशिश भी की, पर रोकने गए पुलिसकर्मियों को ही वहां डांस करा रहे लोगों की हूटिंग का सामना करना पड़ा। इसके बाद पुलिसकर्मी वापस लौट आए और फिर डांस को रोकने के लिए कुछ भी नहीं किया गया।

हालांकि बाद में कुछ पुलिसकर्मी वहां कुर्सी पर बैठ डांस देखते जरूर नजर आए। गौरतलब है कि यूपी सरकार ने इस बार होली पर डीजे बजाने पर रोक लगा रखी थी, लेकिन कादीपुर कोतवाली से महज चन्द कदम दूरी पर आयोजकों ने जमकर कानून की धज्जियां उड़ाई।