वर्दी की गरिमा तार तार: पूर्व राज्यपाल को सुरक्षागार्ड ने पहनाई चप्पल, दबाए पैर

punjabkesari.in Tuesday, Oct 04, 2016 - 06:52 PM (IST)

मुरादाबाद: उत्तराखण्ड के पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी की सुरक्षा में तैनात सुरक्षा गार्ड ने वर्दी की गरिमा को तार तार कर दिया। यहां एक मंच पर सोफे पर बैठे अजीज कुरैशी को गार्ड कभी सैंडल पहनाता तो कभी उनके हाथ पैर दबाता। कार्यक्रम के दौरान गार्ड लोगों में चर्चा का विषय बना रहा। इस दौरान राज्यपाल ने न केवल पाकिस्तान पर हमला बोला बल्कि साध्वी प्राची के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की।

पूर्व राज्यपाल बिजनौर के ग्राम पेंदा में हाल ही में हुई मुस्लिम समुदाय के लोगों की हत्या के बाद घटना का जायजा लेने पहुंचे थे। राज्यपाल ने ठाकुरद्वारा डिलारी के ब्लॉक प्रमुख मुजाहिद अली के निवास पर निजी कार्यक्रम में शिरकत भी की। इस दौरान उन्होंने राष्ट्रपिता के हत्यारे नाथूराम गोडसे को हीरो बताने वाली साध्वी प्राची पर जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि इस तरह के बयान देने वालों पर ज्यादा ध्यान नहीं देना चाहिए। 

सेना के सर्जिकल स्ट्राइक का किया समर्थन
वहीं दूसरी तरफ सेना के सर्जिकल स्ट्राइक का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि यह होना चाहिए। जब तक हम दुश्मन को घर में घुसकर मुंहतोड़ जबाव नहं देंगे वह बाज नहीं आएगा। इस दौरान उन्होंने चुटकी लेने हुए कहा कि वास्तव में सर्जिकल स्ट्राईक होनी चाहिए न की चुनावी स्टंट।