गंगा स्नान करने आए पूर्व सैनिक काे दाराेगा ने पीटा, धरने पर बैठा पीड़ित, लगा जाम

punjabkesari.in Friday, Jun 22, 2018 - 12:16 PM (IST)

फर्रुखाबाद (दिलीप कटियार)-फर्रुखाबाद में पुलिस ने तालिबानी हुकूमत कायम कर रखी है। मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले कोतवाल ने गंगा नहाने अपने परिवार के साथ आये फौजी की डंडों से पिटाई कर दी। कोतवाल साहब का गुस्सा यहीं ठंडा नहीं पड़ा उन्होंने फौजी के साथ उसकी पत्नी और बच्चों को भी नही बख्शा। उन्हें भी बुरी तरह से पीटा।

मामला सदर कोतवाली के पांचाल घाट का है। गंगा दशहरा पर आस्था की डुबकी लगाने आये पूर्व सैनिक काे शहर कोतवाल ने थप्पड़ जड दिया। विरोध करने पर उसकी पत्नी के साथ भी हाथापाई की। जिसके विरोध में वह धरने पर परिवार के साथ धरने पर बैठ गया। बाद में एसडीएम सदर ने उसे समझाकर मामले को शांत कराया।

शहर कोतवाली क्षेत्र के नेकपुर स्थित एसआर कोल्ड के निकट निवासी पूर्व सैनिक भानु प्रताप सिंह चन्देल अपनी पत्नी साधना के साथ गंगा स्नान करने आए थे। वह अपनी पत्नी व् साढ़ू के साथ पांचाल घाट पुल पर से हाेकर गंगा नहाने जा रहे थे । इस दाैैरान सुरक्षा व्यवस्था में लगे शहर कोतवाल संजीव राठौर वहा से निकल रहे थे और गाली गलौज करने लगे। विरोध करने पर पूर्व सैनिक  के साथ अभद्रता और उनसे धक्का-मुक्की कर दी। जब फौजी ने कहा कि वह पूर्व सैनिक है तो प्रभारी निरीक्षक ने उसे थप्पड़ मार दिया। फौजी का आरोप है कि पत्नी साधना ने जब इसका विरोध किया तो उसकी भी पिटाई की गई। 

पुल पर धरने पर बैठा पीड़ित, लगा जाम 
पिटाई से आक्रोशित पूर्व सैनिक भानू प्रताप पुल पर ही धरने पर बैठ गये जिससे वहां जाम लग गया । विवाद बढ़ता देख कोतवाल संजीव राठौर मौके से खिसक गये। जाम की सूचना पर प्रभारी निरीक्षक फतेहगढ़ राजेश पाठक मौके पर पंहुचे और पूर्व सैनिक को समझाने का प्रयास किया। पूर्व सैनिक प्रभारी निरीक्षक पर कार्यवाही की मांग करने लगा। जिसके बाद एसडीएम सदर अजीत सिंह मौके पर आ गये। उन्होंने कोतवाल संजीव राठौर के खिलाफ कार्रवाई का भरोसा दिया। इसके बाद पूर्व सैनिक ने धरना समाप्त कर फतेहगढ़ कोतवाली में कोतवाल संजीव राठौर के खिलाफ तहरीर दी है।


 

Ajay kumar