महिला कर्मचारी के साथ गैंगरेप: दोस्त ने साथियों के साथ मिलकर दिया वारदात को अंजाम, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Monday, Nov 13, 2023 - 11:50 AM (IST)

Agra Crime News: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से गैंगरेप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां के होम स्टे होटल में एक महिला कर्मचारी के साथ 5 युवकों ने मिलकर दुष्कर्म किया। जब महिला ने विरोध किया तो उन्होंने पीड़िता के साथ मारपीट की और उसके सिर पर कांच की बोतलें फोड़ी। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें पीड़िता गिड़गिड़ाते हुए रो-रो कर लोगों से मदद की गुहार लगा रही है, लेकिन कोई भी उसकी मदद के लिए आगे नहीं आया।

मामला जिले के ताजगंज थाना क्षेत्र के ताज नगरी फेज 2 का है। जहां के होटल होम स्टे की एक महिला कर्मचारी को पांच युवकों ने जबरन शराब पिलाई और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। बताया जा रहा है कि पीड़िता पिछले डेढ़ साल से इस होटल में नौकरी कर रही थी। पीड़िता का दोस्त जितेंद्र अपने 4 दोस्तों के साथ होटल पहुंचा और उसे जबरन शराब पिलाने की कोशिश की। वहीं, जब महिला ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने महिला के साथ मारपीट की और उसका एक अश्लील वीडियो बना लिया। जिसे दिखाकर वह महिला को ब्लैकमेल करने लग गए। फिर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसी दौरान महिला के चीख पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मामला दर्ज कर पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें पीड़िता एक कमरे के बाहर जमीन पर पड़ी हुई दिखाई दे रही है। उसके पास में ही एक युवक खड़ा हुआ है, जिससे वह कह रही है कि मेरी छोटी-छोटी बेटियां हैं। पीड़िता बार-बार बचाओ बचाओ चिल्ला रही है। कुछ युवक उसे पकड़ कर बाहर ले जाने की कोशिश करते रहें हैं। एक अन्य वीडियो में पीड़ित महिला को एक युवक जबरन पकड़ा हुआ है। जिसके आगे हाथ जोड़कर पीड़िता जान बचाने की भीख मांग रही है, लेकिन युवक जमीन पर घसीटते हुए पीड़िता को दूसरी ओर ले जा रहा है। बताया जा रहा है कि पीड़िता की उम्र लगभग 25 साल है।

क्या कहती है पुलिस?
मामले की जानकारी देते हुए ACP सदर अर्चना सिंह ने बताया कि ताजगंज पुलिस को सूचना मिली थी कि बसई चौकी क्षेत्र के होम स्टे में रेप और मारपीट की घटना हुई है। घटना का संज्ञान लेते हुए पीड़िता की तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया गया है। घटना में शामिल 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों में एक महिला भी शामिल है। उन्होंने कहा कि पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है, जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Content Editor

Harman Kaur