दोस्त के अव्वल आने से जलता था दोस्त, उसे फिसड्डी बनाने के लिए रच डाली घिनौनी साजिश

punjabkesari.in Sunday, Mar 07, 2021 - 01:50 PM (IST)

आगरा: दोस्ती का रिश्ता हर रिश्तों से बड़ा माना जाता हैं जब सारी दुनिया साथ छोड़ देती हैं तब दोस्त ही साथ खड़े होते हैं, लेकिन आज के दौर में अक्सर वही दोस्त धोखा देते हैं जिनपर हमें खुद से ज्यादा भरोसा होता है। इसकी एक बानगी आगरा में देखने को मिली है, जिसने ये साबित कर दिया कि दोस्त से बड़ा दुश्मन कोई नहीं हो सकता। दरअसल, पढ़ाई में टाॅॅपर साथी को फिसड्डी बनाने के लिए एक दोस्त ने भी दुश्मन की तरह साजिश रची। उसके फोटो मोर्फ करके इंटरनेट मीडिया में वायरल कर दिए। इसमें टाॅॅपर को समलैंगिक बता दिया। वहीं जब मामला पुलिस तक पहुंचा तो पता चला ये साजिश किसी और ने नहीं बल्कि उसके साथी ने रची।

जानिए क्या है मामला?
जानकारी के मुताबिक, मामला जगदीशपुरा क्षेत्र निवासी बी.काम तृतीय वर्ष के छात्र का है। छात्र मेधावी होने के साथ ही अपने कालेज का टाॅॅपर भी है। कुछ महीने से इंटरनेट मीडिया पर कोई उसे बदनाम कर रहा था। उसकी फोटो को अश्लील बनाकर इंटरनेट पर वायरल कर रहा था। जिसमें उसे समलैंगिक प्रचारित किया जा रहा था। छात्र की ऐसी फोटो देखकर परिचितो ने उसे इसकी जानकारी दी। जिसके चलते छात्र काफी तनाव में आ गया। जिसके बाद उसने इन सब के पीछे कौन है, इसका पता लगाने का प्रयास किया, लेकिन उसे सफलता नहीं मिली। जिसके बाद उसने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

दोस्त ही निकला दुश्मन
साइबर सेल ने मामले की जांच शुरू की तो छात्र को बदनाम करने वाले का नाम पता चला तो सब हैरान रह गए। उसे बदनाम करने वाला कोई और नहीं उसका अपना ही दोस्त तुषार कुलश्रेष्ठ था। पुलिस और साइबर सेल ने आरोपित तुषार के बारे में जानकारी की तो पता चला कि बेलनगंज छत्ता का रहने वाला है। आरोपित को पुलिस और साइबर सेल ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए दबोच लिया। इंस्पेक्टर जगदीशपुरा बीएन सिंह ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार करके जेल भेजा गया है।

इंटरनेट पर वायरल की अश्लील फोटोज
वहीं जब आरोपी तुषार से पुलिस ने पूछताछ की तो उसका जवाब सुनकर सब चौंक गए। तुषार ने बताया कि उसका साथी मेधावी है। वह कालेज का टाॅॅपर है। कई बार पढ़ाई में उसे पीछे छोड़ने का प्रयास किया। मगर, हर बार वह नाकाम रहा। इस पर उसने साजिश रची। इसके तहत उसके फोटो मोर्फ करके इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिए। उसे समलैंगिक प्रचारित किया। इससे कि साथी तनाव में आ जाए। उसका पढ़ाई पर से ध्यान हट जाएगा। वह उसे पढ़ाई में फिसड्डी बनाकर वह खुद टापर हाे जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static