सरकार के विकास के दावों की खुली पोलः गंदे पानी से होकर निकली शवयात्रा, नाराज लोगों ने लगाए प्रशासन मुर्दाबाद के नारे

punjabkesari.in Sunday, Jun 30, 2024 - 11:14 AM (IST)

हाथरस: मानसून की पहली बारिश ने ही यूपी सरकार के विकास के दावों की पोल खोलकर रख दी है। कोई ऐसा जिला नहीं है जहां जलभराव की समस्या से लोग त्रस्त न हों।  बारिश से शहर जलभराव, गंदगी के चलते बदसूरत नजर आने लगा है। शनिवार को गंदगी, जलभराव को लेकर शहर के रमनपुर इलाके में लोगों का गुस्सा उस समय फूट पड़ा, जब एक शवयात्रा गंदे पानी से होकर ले जाना पड़ा। स्थानीय लोगों ने नगर पालिका, प्रशासन और ईओ के खिलाफ जबरदस्त नारेबाजी करते हुए जलभराव की समस्या को दूर कराये जाने की मांग की।

PunjabKesari

श्मशान के रास्ते में भारी जलभराव और गंदगी होने के चलते लोग परेशान
रमनपुर इलाके में एक 55 वर्षीय व्यक्ति की बीमारी के चलते मौत हो गई। परिजन और स्थानीय लोग इस बात को लेकर चिंतित थे कि शव को श्मशान तक कैसे ले जाया जा सकेगा। श्मशान के रास्ते में भारी जलभराव और गंदगी होने के चलते लोग परेशान थे। अंततः लोगों को शवयात्रा गंदे पानी से होकर ले जानी पड़ी। यहां तक कि श्मशान मार्ग में किसी ई-रिक्शा या छोटे वाहन को जाने तक रास्ता नहीं था। इसलिए शव को मुखाग्नि देने के लिए लोग लकड़ियों को हाथों में लेकर श्मशान तक पहुंचे। शव का अंतिम संस्कार किए जाने के बाद स्थानीय लोग भारी गुस्से में थे। गंदे पानी में खड़े होकर लोगों ने नगर पालिका, प्रशासन और अधिशासी अधिकारी के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए।

PunjabKesari

बारिश के दिनों में अक्सर इलाके में जलभराव हो जाता है
लोगों का कहना है कि यह समस्या काफी पुरानी है। बारिश के दिनों में अक्सर इलाके में जलभराव हो जाता है। नगर पालिका को समस्या के संबंध में कई बार लिखित और मौखिक शिकायत दिए जाने के बाद आज तक रमनपुर के लोग जलभराव और गंदगी की समस्या से जूझ रहे हैं। लोगों ने चेतावनी भी दी है कि अगर नगर पालिका ने जल्द ही इस समस्या का कोई हल नहीं निकला तो वह आंदोलन के लिए तैयार हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

static