सिरफिरे आशिक पर चढ़ा 'इश्क का भूत', उठाया एेसा खौफनाक कदम देख कांप जाएगी रूह

punjabkesari.in Friday, Sep 07, 2018 - 12:37 PM (IST)

इलाहाबादः "अगर तू मेरी न हो सकी तो मैं तुझे किसी का भी नहीं होने दूंगा" कहने को तो ये फिल्मी डायलॉग है, लेकिन इसको हकीकत में तब्दील करने को निकल पड़ा था इलाहाबाद का एक सिरफिरा युवक। एक तरफा प्यार उस युवक पर इस कदर हावी हुआ कि उसने उसकी ही जान ले ली जिससे वो ज्यादा प्यार करता था।

मामला झूसी के न्याय नगर में सहसो इलाके का है। यहां की रहने वाली वंशिका सोनी अपनी मां के साथ इलाके के ही मंदिर में दर्शन करने आई। दोनों मां-बेटी अब दर्शन करने के लिए मंदिर में गए ही थे कि एक युवक वंशिका की मां से बातें करने लगा, बातों-बातों में ही दोनों में किसी बात को लेकर बहस शुरू हो गई। इतने में ही युवक ने तमंचा निकाल कर युवती वंशिका को गोली मार दी। जिससे उसकी मौत पर हो गई। 

इतना ही नहीं युवक ने इस घटना को अंजाम देने के बाद खुद को भी गोली मार कर आत्महत्या कर ली। वहीं इस घटना से मौके पर भगदड़ मच गई। वहां मौजूद सभी लोग दहशत में आ गए। 

स्थानीय लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे घटनास्थल का जायजा लिया। साथ ही युवक की शिनाख्त करनी शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस का कहना है कि मृतक युवक-युवती एक दूसरे को जानते थे। इसके साथ ही प्रेम प्रसंग की आशंका जताई जा रही है। 

Ruby